Friday , September 20 2024
Breaking News

’द बकिंघम मर्डर्स’ में करीना कपूर खान की दमदार परफॉर्मेंस पर फिदा हुए पति सैफ अली खान!

मुंबई,

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान फिल्म ’द बकिंघम मर्डर्स' में अपनी पत्नी करीना कपूर खान की दमदार परफॉर्मेंस पर फिदा हो गये। करीना कपूर खान की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स रिलीज हो गयी है।इस फिल्म में करीना के अभिनय को सराहा जा रहा है। जैसे-जैसे फिल्म को और पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं, वैसे – वैसे ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख रहे हैं।

फैंस और दोस्तों के साथ-साथ करीना के पति सैफ अली खान ने भी इ फिल्म में उनकी के शानदार एक्टिंग की तारीफ की है। सैफ ने करीना की भूमिका के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा है,मैं बकिंघम मर्डर्स को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। मैं अपनी खुद की फिल्म देवरा के प्रमोशन में बिजी हूँ। मैंने जो कुछ भी देखा है, उससे मुझे लगता है कि उन्होंने कमाल कर दिया है। मैं टीम को ऑल द बेस्ट विश करता हूं।

'द बकिंघम मर्डर्स' करीना कपूर खान की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म है और यह एक थ्रिल से भरी, सस्पेंस की कहानी पेश करती है। यह 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' जैसी सफल प्रोजेक्ट्स के बाद एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और सहयोग भी है। 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे कलाकार हैं। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखी गईं यह फिल्म महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनायी गयी है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट किया गया है और शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के गाने ‘तुम जो मिले हो’ का टीज़र जारी

मुंबई, राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *