Friday , September 20 2024
Breaking News

हैदराबाद से आकर करता था चोरी, पुलिस ने किया गिफ्तार

रायपुर

हैदराबाद निवासी कार चोर अनिल कुमार राठौर हैदराबाद से लगभग एक हजार किलोमीटर तक लग्जरी कार चलाकर मध्यप्रदेश के धार से अपने दोस्तों को लेकर कार की चोरी करने पड़ोसी राज्यों में जाता था, लेकिन छत्तीसगढ़ से कार चोरी कर वह फंस गया और पुलिस ने कार को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उसके अन्य साथी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। आरोपी के पास से कार और गहने-जेवरात पुलिस ने बरामद किए है।

सुनील कुमार अग्रवाल ने थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह कचना स्थित हमिंग कोटरी में रहता है। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। 24 अगस्त को सुबह 10 बजे वह अपने परिवार के साथ भोरमदेव कवर्धा दर्शन गया था। 25 अगस्त को वापस घर आया तो देखा की घर के अंदर हाल में खिड़की का लोहे का ग्रील नहीं लगा है। कांच टूटा हुआ है। कमरे में अंदर का सारा समान बिखरा पड़ा है। अलमारी के अंदर रखे सोने चांदी के जेवरात और नकद रकम नहीं थी। इसी तरह हरीश कुमार जांगड़े ने भी थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह हमिंग कोटरी कचना में रहता है। 23 अगस्त को शाम 6 बजे अपने परिवार के साथ ग्राम- नेवारी कवर्धा गया हुआ था।

वापस आया तो देखा घर के हाल में लगे दरवाजा का ताला कुंडी सहित टूटा हुआ था। जेवर व नकदी चोरी किया गया था। पुलिस चोरी के बाद आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। बाहरी गिरोह पर शक हुआ। इसी दौरान मामले में आरोपह की कार की पहचान हुई जो हैदराबाद निवासी अनिल कुमार राठौर की थी। जिस पर पुलिस ने अनिल कुमार राठौर को हैदराबाद से गिरफ्तार कर रायपुर लाया जहां उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती

 रायपुर, मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *