Friday , September 20 2024
Breaking News

बादशाह ने शेयर किया मां के साथ भावुक वीडियो

मुंबई,

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रैपर और गीतकार बादशाह ने एक भावुक वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी मां किचन में खाना बनाते हुए दिखाई दे रही हैं। शेयर किए गए वीडियो में बादशाह ने खुलासा किया कि उनकी मां घुटनों के दर्द से परेशान हैं, लेकिन उन्होंने ऑपरेशन कराने का निर्णय नहीं लिया है।

वीडियो में, बादशाह अपनी मां से पूछते हैं, क्या बना रही हैं? उनकी मां जवाब देती हैं, अरबी की सब्जी। इसके बाद, बादशाह मजाक करते हुए पूछते हैं कि वह कब ऑपरेशन करवा रही हैं। उनकी मां उत्तर देती हैं, जब चाहो करवा देना। बादशाह चुटकी लेते हुए कहते हैं, कल करवा दे फिर? इस पर उनकी मां हंसते हुए जवाब देती हैं, ठीक है पक्का। वीडियो के कैप्शन में बादशाह ने लिखा, मम्मी बहुत चालाक हैं, काफी समय से घुटनों में दर्द रहता है, लेकिन ऑपरेशन नहीं कराना है।

अब कैमरे पर कह रही हैं कभी भी करा दो। उन्होंने अपने फैंस से पूछा कि कितने लोगों को अरबी की सब्जी पसंद है। इस वीडियो पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अरबी गैंग डब्लूवाईए के साथ प्रतिक्रिया दी, जबकि गायक बी प्राक ने हार्ट इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी। बादशाह के म्यूजिक में भारतीय पॉप, हिप-हॉप, रैप, और सिंथवेव शामिल हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के गाने ‘तुम जो मिले हो’ का टीज़र जारी

मुंबई, राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *