Wednesday , September 18 2024
Breaking News

ट्रेन में 11 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के लिए यात्रियों ने 34 वर्षीय यक्ति की पीट-पीटकर कर दी हत्या

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के लखनऊ से कानपुर जा रही हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में 11 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के लिए यात्रियों ने 34 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान बिहार के रहने वाले प्रशांत कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को हुई इस घटना के बाद पीड़िता के परिवार और अन्य यात्रियों ने उसे पकड़ लिया, जिसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की।

पुलिस के मुताबिक, कुमार को कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन से उतारकर केपीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां बुधवार को उसे मृत घोषित कर दिया गया। अपर पुलिस महानिदेशक (रेलवे) प्रकाश डी ने बताया कि कुमार पीड़िता के परिवार के साथ बिहार के सीवान से हमसफर एक्सप्रेस में सवार हुआ था। उसने 11 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर अपनी सीट दे दी और उसकी मां के जाने के दौरान उससे छेड़छाड़ की।

उन्होंने बताया कि लड़की ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी, जिसने अपने परिवार और अन्य यात्रियों को इसकी जानकारी दी। छेड़छाड़ से गुस्साए पीड़िता के परिवार और यात्रियों ने कुमार की लखनऊ से कानपुर सेंट्रल तक जमकर पिटाई की। अधिकारी के अनुसार, पीड़िता की मां ने कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है और मामले की जांच जीआरपी लखनऊ को स्थानांतरित कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के बाद कुमार के शव को उसके परिवार को सौंप दिया। 

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- राष्ट्र के प्रति अगाध प्रेम और संपूर्ण समर्पण का भाव पीएम मोदी के जीवन का हिस्सा

लखनऊ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार शाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *