Thursday , September 19 2024
Breaking News

झारखंड-कोडरमा में पकड़ीं 5 लड़कियां, होटल के बेसमेंट में अचानक रात में पहुंची पुलिस

कोडरमा.

झारखंड के कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत बागीटांड के स्पाइसी होटल में रात में छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने जिस्मफरोशी का धंधा के आरोप में महिला, होटल मैनेजर समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने रविवार को आरोपियों को कोडरमा जेल भेज दिया। सभी बिहार के नवादा के रहने वाले हैं। यह कार्रवाई एसपी अनुदीप सिंह को मिली गुप्त सूचना पर की गयी। इस दौरान अवैध शराब की बोतलें और अपात्तिजनक सामान भी बरामद की गयी है।

होटल में चल रहा था देह व्यापार
पुलिस को सूचना मिली थी कि कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत बागीटांड़ स्थित स्पाइसी हाउस होटल में देह व्यापार का धंधा संचालित हो रहा है। छापेमारी कर संदिग्ध हालात में चार युवती, एक महिला, होटल मैनेजर सहित 10 लोगों को पकड़ा गया।

होटल के बेसमेंट में जिस्मफरोशी
जानकारी के मुताबिक, एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ जीतवाहन उरांव, प्रशिक्षु डीएसपी दिवाकर कुमार की अगुवाई में कार्रवाई की गई। होटल संचालक द्वारा होटल के बेसमेंट में बाहर से युवतियों को बुलाकर देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था। गिरफ्तार लोगों में होटल का मैनेजर संजय कुमार, मुकेश कुमार, धर्मेंद्र कुमार समेत अन्य शामिल हैं।

मामले की गहराई से कर रहे हैं जांच: एसडीपीओ
एसडीपीओ जीतवाहन उरांव के मुताबिक पांच महिला, चार पुरुष और एक होटल संचालक समेत 10 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। इसको लेकर कोडरमा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उन्होंने कहा कि मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं। अनैतिक कार्य होने पर पुलिसिया कार्रवाई की जाएगी। इधर थाना प्रभारी सुजीत कुमार ने बताया कि होटल का संचालन पिछले 17 जुलाई से शुरू हुआ। जबकि पकड़े गए महिलाएं और पुरुष नवादा जिले के हैं। उन्होंने बताया कि छापेमारी में आपत्तिजनक सामान और शराब की बोतलें मिली हैं।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-झुंझुनू में हिस्ट्रीशीटर ने पति से विवाद में पत्नी को गोली मारी, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर

झुंझुनू. सिंघाना थाना क्षेत्र के खानपुर में हिस्ट्रीशीटर ने घर में काम कर रही एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *