Friday , September 20 2024
Breaking News

लंदन की सड़कों पर दिखीं परिणीति, साथ में नजर आए इंफ्लुएंसर राजीव अदातिया

मुंबई
 अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा यूके में छुट्टियां मना रही हैं। लंदन स्ट्रीट पर चहलकदमी करती तस्वीरों को सोशल प्लेटफॉर्म पर पोस्ट भी किया है। साथ में थे उनके दोस्त, मॉडल और सोशल इन्फ्लुएंसर राजीव अदातिया।

परिणीति चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 44.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो लंदन में लेक व्यू का आनंद उठाती दिख रही हैं।

परिणीति ने व्हाइट कलर की लॉन्ग स्लीव टी-शर्ट और ब्लैक टाइट्स पहना हुआ है। उन्होंने काले स्पोर्ट्स शूज, सनग्लासेस, पोनी टेल और एक क्रॉस बॉडी बैग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

क्लिप में वो एक झील किनारे चलते हुए बत्तखों और पक्षियों को देख रही हैं। वीडियो में राजीव भी परिणीति के साथ नजर आ रहे हैं।

राजीव के हालिया प्रोजेक्ट की बात करे तो वो कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में दिखाई दिए थे। इस सीजन में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश विजेता और प्रतीक सहजपाल उपविजेता थे।

परिणीति के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक निजी लग्जरी होटल में आम आदमी पार्टी नेता और सासंद राघव चड्ढा के साथ शादी की। एक्टर ने 2011 में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा स्टारर वाईआरएफ की रोमांटिक कॉमेडी 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'जबरिया जोड़ी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'गोलमाल अगेन', 'संदीप और पिंकी फरार', 'इश्कजादे' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों में दिखीं।

हाल ही में परिणीति बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर की भूमिका में नजर आई थीं। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने टाइटल रोल निभाया था।

फिल्म पंजाब के रॉकस्टार और अपने जमाने के मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित है। जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के गाने ‘तुम जो मिले हो’ का टीज़र जारी

मुंबई, राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *