Friday , September 20 2024
Breaking News

अनियंत्रित ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को मारी भयानक टक्कर, मोटरसाइकिल सवार दो लोगों मौत

अंबिकापुर

अंबिकापुर बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहनपुर मोड़ जजगा के समीप तेज गति की कोयला लोड ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद अनियंत्रित ट्रेलर मोटरसाइकिल को घसीटते हुए सड़क किनारे खेत में पलट गई तेज गति को दुर्घटना का कारण बताया जा रहा है। दुर्घटना के बाद ट्रेलर का चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए हैं।

आधी रात सरगुजा पुलिस ने कहा- प्रधान आरक्षक को नहीं किया गया है लाइन अटैचआधी रात सरगुजा पुलिस ने कहा- प्रधान आरक्षक को नहीं किया गया है लाइन अटैच

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अंबिकापुर की ओर से कोयला लोड ट्रेलर बिलासपुर की ओर जा रहा था। मोहनपुर मोड़ जजगा के समीप सामने से आ रही मोटरसाइकिल को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल को घसीटते हुए सड़क किनारे ले जाकर ट्रेलर भी पलट गई।

लखनपुर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मृतकों के शव को तत्काल उठवाया। दोनों के शव को मोर्चरी में रखा गया है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। मृतकों में एक का शव बुरी तरह से कुचल गया है।उक्त मोड़ पर पहले भी हादसे हो चुके हैं लेकिन सड़क सुरक्षा का कोई उपाय नहीं किया गया है।साइन बोर्ड ,सुरक्षा संकेतक तक नहीं लगाया गया है।

About rishi pandit

Check Also

गिरोला के सभी घरों को जल जीवन मिशन के तहत नियमित पानी की आपूर्ति से हर्षित हैं ग्रामीण

जगदलपुर शासन की हर घर को पेयजल मुहैया करवाने हेतु संचालित जल जीवन मिशन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *