Friday , September 20 2024
Breaking News

Satna: जिंदा गौ-वंश को उफनाती नदी में धकेलने वालों पर केस दर्ज, चार गिरफ्तार


-एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को नागौद पुलिस ने पकड़ा
रैगांव मोड पर स्थित पुल से बहाए गए थे गौवंश

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ । गौवंश को उफनाती नदी में धकेलने वाले लोगों की पहचान कर नागौद पुलिस ने उनके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम तथा बीएनएस के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में एक नाबालिग सहित चार लोगों को आरोपी बनाया गया है। सभी नागौद थाना क्षेत्र के हरदुआ गांव के रहने वाले हैं। आरोपियों ने बीते मंगलवार की देर शाम जानबूझकर गौवंश को नदी में धकेल दिया था जिससे कुछ गायों की मौत हो गई थी। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान आरोपी बेटा बागरी ,रवि बागरी ,रामपाल चौधरी एवं एक नाबालिग निवासी हरदुआ मझोल के रुप में की गई है।

तड़प-तड़प कर निकली जान

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया था कि आरोपी बेटा बागरी ,रवि बागरी ,रामपाल चौधरी एवं एक नाबालिग की करतूत के चलते कुछ गायों की तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी। रपटा से नीचे गिरने के बाद गाय पलट गई, जिससे वह सीधी नहीं हो पाईं और पानी के बहान के कारण वह बह गई और मौत के मुंह में समा गईं थी। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था। इस अमानवीय और क्रूर घटना का वीडियो देने के बाद तमाम लोगों ने इस कृत्य की आलोचना की थी।

इनका कहना है 
आरोपियों ने गायों को नदी में बहा दिया था।  चार आरोपियों पर 4/9 गौवंश प्रतिषेध अधिनियम तथा  बीएनस 325 (3/5) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। वहीं नाबालिग को भी गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश किया गया।  
अशोक पाण्डेय,थाना प्रभारी  नागौद

About rishi pandit

Check Also

Satna: स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत मैहर जिले में सफाई अभियान चलाया गया

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 के अंतर्गत गुरुवार को विधायक श्रीकांत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *