Sunday , September 22 2024
Breaking News

Chris Gayle ने PM Modi के लिए जारी किया खास वीडियो और कहा, थैंक्यू

Chris gayle say to thanx modi:digi desk/BHN/ वेस्टइंडीज के धुरंधर क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के लिए खास वीडियो जारी किया है और उनके प्रति धन्यवाद दिया है। दरअसल, कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में भारत न केवल अपना बचाव कर रहा है, बल्कि अन्य जरूरतमंद देशों की मदद भी कर रहा है। भारत में बनी वैक्सीन दुनिया के कई देशों में भेजी जा रही है। इसी क्रम में हाल ही में जमैका में भी भारतीय वैक्सीन का पहला डोज पहुंचा और वहां लोगों को टीके लगने शुरू हुए। अब वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल ने जमैका को कोरोनो वायरस के टीके दान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है। जमैका के बल्लेबाज आंद्रे रसेल के बाद अपनी टीम के दूसरे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने कैरेबियन राष्ट्र को 50,000 कोरोनो वायरस टीके भेजने के लिए भारत को धन्यवाद दिया। (नीचे देखें वीडियो)

भारतीय उच्चायोग ने क्रिस गेल का यह 17 सेकंड का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी किया है। वीडियो में क्रिस गेल कह रहे हैं, पीएम मोदी, भारत सरकार और भारत की जनता, मैं जमैका को दिए गए आपके दान के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। हम इसकी सराहना करते हैं।

इससे पहले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने गुरुवार को उच्चायोग में भारतीय उच्चायुक्त आर. मसाकुई से भी मुलाकात की। इसके बाद क्रिस गेल ने भारतीय उच्चायोग को ट्वीट किया जिसमें मसाकुई के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर शेयर की गई।

इससे पहले बुधवार को गेल की टीम के साथी आंद्रे रसेल ने कोरोन वायरस के टीके भेजने के लिए भारत को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। रसेल ने अपने वीडियो में कहा, मैं प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय उच्चायोग को एक बड़ा, बड़ा, बड़ा धन्यवाद कहना चाहता हूं। टीके यहां पहुंच चुके हैं और हम उत्साहित हैं। मैं दुनिया को सामान्य स्थिति में देखना पसंद करूंगा। जमैका के लोग वास्तव में इसकी सराहना करते हैं। और यह दिखाने के लिए कि हम भारत से ज्यादा करीब हैं, भारत और जमैका अब भाई हैं। मैं इसकी सराहना करता हूं और यहां पर सुरक्षित रहता हूं।

इस महीने की शुरुआत में जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होल्नेस ने भी मोदी सरकार के इस प्रयास की सराहना की थी।

 

About rishi pandit

Check Also

Yuvraj Singh का 2007 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा खुलासा, MS Dhoni ने एक सपने को तोड़ा

Yuvraj singh big disclosure about 2007 world cup: digi desk/BHN/ भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *