Saturday , September 28 2024
Breaking News

जामगेट के पहले कार के सामने एक जानवर आ गया, खाई में गिरी कार, सड़क हादसे में दो की मौत

इंदौर

इंदौर के समीप जाम गेट पर खाई में गिरने से दो स्टूडेेटों की मौत हो गई,जबकि चार छात्र घायल हो गए है। अपने जन्म दिन पर एक छात्रा जाम गेेट से उगता हुआ सूरज देखना चाहती थी।वह अपने छह दोस्तों के साथ कार में सवार होकर गई थी। कार के सामने जानवर आने पर कार चला रहे छात्र ने नियंत्रण खो दिया और कार खाई में जा गिरी।

पुलिस के अनुसार सिम्बोयसिस काॅलेज के छात्रा समृद्धि का बर्थ डे था। उसने मंगलवार रात को अपने मित्र यग्नेश उपाध्याय, हर्षिता, विवान, रितेश, शानू के साथ बर्थ डे मनाया। इसकी पार्टी बायपास पर रखी थी। इसके बाद सुबह एक दोस्त उन्हें कार में लेकर जाम गेट की तरफ गया। समृद्धि की इच्छा थी कि वह अपने जन्म दिन पर सूर्योदय देखे। कार की गति काफी तेज थी।

गेट के तीन किलोमीटर पहले कार के सामने एक जानवर आ गया। जिसे देख कार चला रहा छात्र रिते से स्टेयरिंग संभल नहीं पाया। कार एक खाई में जा गिरी। तीन चार पलटी खाने के बाद कार अटक गई, लेकिन उसमें बैठी समृद्धि और यग्नेश की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी छात्र घायल हुए है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल मेें भर्ती किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद घायलों के परिजन भी अस्पताल में है। दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है। उनके सिर और पीठ में गंभीर चोटें आई है।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *