Thursday , September 19 2024
Breaking News

बिहार-सहरसा नगर आयुक्त के चेहरे पर फेंकी स्याही, सांसद पप्पू यादव से जुड़े आरोपी के तार

सहरसा.

सहरसा में एक अधिकारी पर स्याही फेंकने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जिस अधिकारी पर स्याही फेंका गया है वह सहरसा के नगर निगम के आयुक्त मुमुक्षु चौधरी बताये जा रहे हैं। यह वीडियो शुक्रवार की बताई जा रही है। इस संबंध में वहां मौजूद नगर निगम के कर्मियों का कहना है कि नगर निगम की स्थाई कमिटी की बैठक थी।

नगर आयुक्त मुमुक्षु चौधरी बैठक के बाद अपने कार्यालय में जा रहे थे, तभी वार्ड 26 निवासी तारिक अनवर ने उनपर स्याही फेंक कर नारेबाजी करने लगा। तारिक अनवर वार्ड संख्या  26 की वार्ड पार्षद सकीना खातून का देवर है जो अपनी भाभी का सारा काम देखता है। स्याही फेंकने के बाद वह 'नगर आयुक्त की मनमानी नहीं चलेगी' का नारा लगाने लगा। शोरशराबा सुनकर वहां कई लोग जुट गए। इस माहौल में वहां कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल बन गया। तारिक अनवर ने आरोप लगाते हुए कहा कि बरसात में वार्ड में जल-जमाव न हो इसके लिए मिटटी या बालू से भराव का काम करना है, लेकिन यह किया नहीं जा रहा है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बातचीत हो रही थी।  बातचीत होते होते दोनों के बीच कहा-सुनी होने लगी। इसी दौरान तारिक अनवर ने नगर निगम के आयुक्त मुमुक्षु चौधरी के चेहरे पर स्याही फेंक दिया।

तारिक अनवर ने रिश्वत लेने का लगाया आरोप
इस बाबत वार्ड 26 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि तारिक अनवर का कहना है कि 40 ट्रेलर राबीश गिराने की मांग की गई थी, जिस पर आयुक्त ने 35 ट्रेलर पर सहमति दी थी। जिसके बाद आयुक्त ने कहा कि 35 में से 17 टेलर ही गिरेगा। इसी बात का मैने विरोध किया। उसी बात पर वह तानाशाह की तरह बात करने लगे। तब मैंने उन्हें स्याही से पोत दिया। उन्होंने नगर आयुक्त पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि पहली बार नगर निगम बना और सभी कार्यों में इन्हें रिश्वत ही चाहिए। फिलहाल नगर आयुक्त का मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है।

About rishi pandit

Check Also

रांची निवासी इंजीनियरिंग के छात्र अभिषेक रवि की संदिग्ध स्थितियों में मौत, राज्यपाल ने जांच का आदेश दिया

रांची ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास ने भुवनेश्वर स्थित ‘शिक्षा ओ अनुसंधान यूनिवर्सिटी’ में रांची …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *