Friday , September 20 2024
Breaking News

राजस्थान-भरतपुर में बेड पर पत्नी का सिर मारकर की हत्या, जीजा से अफेयर के शक में हुआ गुस्सा

भरतपुर.

जिले के रुदावल थाना क्षेत्र के गांव ब्रह्मबाद में आज मोबाइल पर बहुत ज्यादा बात करने से नाराज पति ने पत्नी का सिर बेड पर दे मारा, जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल हालत में महिला के जेठ ने उसे बयाना अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। पति को शक था कि उसकी पत्नी का अपने जीजा से अफेयर है और वह उसी से दिनभर मोबाइल पर बात करती रहती है।

सूचना मिलते ही रुदावल थाना पुलिस बयाना अस्पताल पहुंची और आरोपी पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। रूपवास सीओ श्वेता पाठक भी बयाना सीएचसी पहुंच गईं और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतका रेणु  (30) पत्नी नरेंद्र जाटव के शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है साथ ही मृतका के परिजनों को सूचना दे दी है, उनके आने पर ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। रुदावल थाने के एएसआई भरतलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार सुबह नरेंद्र की पत्नी रेणु फोन पर किसी से बातचीत कर रही थी। इसी बातचीत को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया और झगड़े में दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल तोड़ दिए। इसी दौरान गुस्से में नरेंद्र ने अपनी पत्नी का सिर बेड के कोने पर दे मारा, जिससे रेणु गंभीर घायल हो गई और उसके जेठ टीकम ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। नरेंद्र को शक था कि उसकी पत्नी रेणु का अपनी ममेरी बहन के पति से अफेयर चल रहा है। महिला की मौत के बाद आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतका फरीदाबाद के रामनगर की रहने वाली है। उसकी मौत की सूचना परिजनों को दे दी है, पीहर पक्ष के आने पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मृतका के पति नरेंद्र का कहना है कि उसकी रेणु से पांच साल पहले मुलाकात हुई थी और उसने कोर्ट मैरिज की थी लेकिन शादी के बाद से ही पत्नी अधिकतर पीहर में रहती थी और उसने दो बार अपनी मां के कहने पर फरीदाबाद में गर्भपात भी कराया था। उसका अपने जीजा से अफेयर था और वह हमेशा उसी से बात करती रहती थी। इसी बात को लेकर दोनों बीच विवाद हुआ था, जिसमें गलती से उसका सिर बेड के कोने से टकरा गया और उसकी मौत हो गई।

About rishi pandit

Check Also

देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई, कुतर रहे चूहे

जयपुर देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *