Thursday , September 19 2024
Breaking News

MP: महेश्वर में एक ही परिवार के तीन लोग नर्मदा में डूबे, बेटे को बचाने की कोशिश में मां और बहन ने भी गंवाई जान

  1. महेश्वर में नर्मदा में तीन लोगों की डूबने से मौत
  2. लड़के को बचाने की कोशिश में डूबीं मां-बहन
  3. घटना के दौरान बड़ा बेटा चला रहा था मोबाइल

Madhya pradesh khargone maheshwar three people of same family drowned in narmada mother and sister drowned trying to save son: digi desk/BHN/महेश्वर/ महेश्वर के मंडाल खोर घाट में स्नान के दौरान नर्मदा में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। डूबने वालों में महिला और उसके बेटा-बेटी हैं। स्नान के दौरान 18 वर्षीय बेटा विक्रम नदी में डूबने लगा, जिसे बचाने मां और उसकी बहन भी नदी में उतर गई। तीनों को तैरना नहीं आता था, जिसके कारण तीनों ही नदी में डूब गए। मां और बेटी का शव निकाल लिया गया है, जबकी विक्रम के शव की तलाश की जा रही है।

इंदौर से महेश्वर घूमने आया था परिवार

इंदौर के अरविंदो सांवेर रोड ई-सेक्टर के रहने वाले राजपूत परिवार के पांच लोग महेश्वर घूमने आए हुए थे।बुधवार सुबह करीब 11 बजे सभी महेश्वर पहुंचने के बाद एकांत मंडाल खोर घाट में नर्मदा स्नान कर रहे थे। स्नान के दौरान 18 वर्षीय विक्रम राजपूज डूबने लगा।

मां-बहन ने की बचाने की कोशिश

विक्रम को डूबता देख मां 45 वर्षिय उर्मिला राजपूत और बहन 25 वर्षीय मोहिनी हाथ पकड़ कर बचाने की कोशिश करने लगीं। बचाने की कोशिश में तीन गहरे पानी में पहुंच गए, लेकिन तैरना नहीं आने के कारण तीनों की डूबने से मौत हो गई।

घाट पर बैठा था बड़ा भाई

घाट पर ऊंचाई बैठकर मोबाइल चलाते हुए, कुछ देर के बाद बड़े भाई 22 वर्षीय अमन राजपूत ने जब मां और बहन के शव को पानी में तैरते देखा, तो इसकी सूचना गोताखोरों को दी। इसके बाद गोताखोरों ने मां और बहन के शव को निकाल लिया, जबकि विक्रम राजपूत के शव की तलाश की जा रही है। जान गवांने वाली बहन मोहिनी का डेढ़ माह का बेटा भी है।

दो शव बरामद

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते थाना निरीक्षक पंकज तिवारी, एसडीएम अनिल जैन, तहसीलदार राकेश सस्तिया मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। दोनों महिलाओं को शवों को महेश्वर अस्पातल भेजा गया।

About rishi pandit

Check Also

राष्ट्रपति मुर्मू ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान, सीएम यादव ने की यह घोषणा

उज्जैन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज पहली बार विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचीं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *