Thursday , September 19 2024
Breaking News

यशश्री का दाऊद शेख ने किया था कत्ल, आरोपी दाऊद शेख को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया

नवी मुंबई
नवी मुंबई में 20 साल की युवती की चाकू से गोदकर हत्या और फिर सड़क किनारे शव को फेंकने के आरोपी दाऊद शेख को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक कर्नाटक के गुलबर्गा से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए आठ सदस्यों की टीम बनाई थी। अधिकारियों के मुताबिक आरोपी दाऊद ने कबूल कर लिया है कि उसने ही यशश्री शिंदे की हत्या की थी। उसने दाऊद के प्रेम का ऑफर अस्वीकार कर दिया था और उसे शक था कि युवती किसी और के साथ रिलेशनशिप में है।

झाड़ियों में मिला था शव
युवती का शव शनिवार को सुबह उरण रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों से बरामद किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त था और प्राइवेट पार्ट कटे हुए थे।  पुलिस का मानना ​​है कि उसकी हत्या शुक्रवार को नवी मुंबई स्थित उसके कार्यालय से आधे दिन की छुट्टी पर जाने के बाद अपराह्न साढ़े तीन से साढ़े चार बजे के बीच की गई। मृतका के पिता ने हत्या के लिए दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया था और कहा कि पुलिस को उसे तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।

पिता ने दर्ज करवाई थी शिकायत
आक्रोशित परिजनों ने कहा कि पीड़िता के पिता ने 2019 में उस व्यक्ति के खिलाफ अपनी बेटी को परेशान करने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसका बदला लेने के लिए उसने उनकी बेटी की हत्या कर दी। ‘लव जिहाद’, एक शब्द है जिसका इस्तेमाल दक्षिणपंथी कार्यकर्ता मुस्लिम पुरुषों पर यह आरोप लगाने के लिए करते हैं कि वे एक चाल के तहत हिंदू महिलाओं को प्रेम विवाह का लालच देते हैं ताकि उन्हें इस्लाम में परिवर्तित किया जा सके।

गुरुवार को यशश्री के पिता ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं कोटनाका पेट्रोल पंप के पास झाड़ियों से यशश्री का शव पाया गाय। शव पर चाकुओं के निशान थे और पूरा शरीर खून से लथपथ था। यशश्री कॉमर्स ग्रैजुएट थी और एक प्राइवेट कंपनी में डेटा एंट्री ऑपरेटर का काम करती थीं। गुरवार को सुबह वह घर से निकली थीं। देर रात  तक वापस ना आने पर पैरंट्स ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

 

About rishi pandit

Check Also

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने देश से नक्सलियों को ‘मार्च 2026’ तक पूरी तरह खत्म करने का प्लान तैयार किया

नई दिल्ली केंद्रीय गृह मंत्रालय ने देश के विभिन्न हिस्सों से नक्सलियों को 'मार्च 2026' …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *