Friday , October 25 2024
Breaking News

Crime: दोस्त की पत्नी पर थी बुरी नजर, टांगी से काट दिया गुप्तांग, मौत के बाद फेवीक्विक से चिपकाया

  1. चोरी के बाद दोस्त के घर युवक शराब पीकर सोया
  2. दोस्त ने टांगी से काटा युवक का गुप्तांग और हाथ
  3. कटा हाथ लेकर दो दिन तक घूमता रहा आरोपित

Crime chhattisgarh ambikapur friend murdered by cutting his genitals and hand in ambikapur buried by family out of fear: digi desk/BHN/अंबिकापुर/ छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी ही दोस्त का हाथ व गुप्तांग काट दिया, जिससे उससे मौत हो गई। यह बात भी सामने आई है कि युवक की अपने दोस्त की पत्नी पर बुरी निगाह थी। आरोपी युवक की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर जिले के सामरी थाना क्षेत्र के डूमरखोली के पास सरनाटोली गांव में यह वारदात हुई है। 18 जुलाई को मगधु बिरजिया ने अपने ही दोस्त विनोद बिरजिया (35) का हाथ व गुप्तांग काट दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। मगधु ने इस दौरान गांव वालों को धमकाया था कि यदि किसी ने भी पुलिस को सूचना दी तो उसका भी यही हाल कर दूंगा। घरवालों के साथ-साथ ग्रामीणों ने भी डर के कारण पुलिस को सूचना नहीं दी। ग्रामीणों का कहना है कि मगधु की पत्नी की मौत हो चुकी है और वह विनोद की पत्नी पर बुरी नजर रखता था।

दोस्त की हत्या के बाद हाथ लेकर गांव में घूमा

विनोद की मौत के बाद उसके कटे हुए हाथ को लेकर मगधू दो दिन तक झोले में रखकर घूमते रहा। 4 दिन बाद 22 जुलाई को पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र से शव निकलवाने पर मृतक का एक हाथ व गुप्तांग कटा हुआ मिला। दफन स्थल पर फेवीक्विक (चिपकाने में उपयोग होने वाली सामग्री) भी मिला। यह भी जानकारी मिली है कि घटना वाले दिन शराब पीने के बाद विनोद आरोपी मगधू के घर में ही सो गया था।

आदतन चोर था विनोद

गिरफ्तारी के बाद आरोपी मगधु बिरजिया ने पुलिस को बताया कि विनोद (मृतक) गांव में चोरी किया करता था, इससे गांव वाले भी परेशान रहते थे। घटना के दिन विनोद महुआ पाश चोरी कर आरोपी मगधू के घर लाया था। उसी से शराब बनाकर पी थी। ज्यादा नशे की हालत में वह मुर्गियों के पास सो गया था।

चोरी करने पर हाथ काटने की दी धमकी

आरोपी मगधु ने कहा कि विनोद के कारण गांव वालों उसे भी चोर समझे लगे थे। इस कारण उसे काफी गुस्सा था और टांगी से विनोद का गुप्तांक और हाथ काट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने बताया कि फेवीक्विक से विनोद के कटे गुप्तांग को चिपका दिया था और हाथ को काटकर रख लिया। इसके बाद उसको समाज के लोगों ने दफना दिया।

About rishi pandit

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने दहेज कानून से जुड़े मामलों में अदालतों से सावधानी बरतने की सलाह दी

नई दिल्ली अगर आपसे पूछा जाए कि 2-4 ऐसे कानूनों का नाम बताइए जिसका सबसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *