Thursday , September 19 2024
Breaking News

Urvashi Rautela का बाथरूम में कपड़े बदलते हुए लीक हुआ वीडियो, एक्ट्रेस बोलीं- किसी भी लड़की के साथ न हो ऐसा

मुंबई

 उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया, जिसे अपलोड होते ही वायरल होने में देर नहीं लगी। यह उर्वशी का बाथरूम वीडियो था। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को काफी शेयर किया। कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट तक बताया। अब इसकी क्या सच्चाई है, इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

हाल ही में उर्वशी ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपकमिंग मूवी 'घुसपैठिया' का पोस्ट शेयर किया था। सुशी गणेशन के डायरेक्शन में बनी उर्वशी की ये फिल्म अगले महीने थिएटर्स में रिलीज होगी। एक्ट्रेस ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

लीक बाथरूम वीडियो का बताया सच

हाल ही में उर्वशी एक इवेंट में पहुंचीं, जहां उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के साथ ही इस वायरल वीडियो का सच भी बताया। उन्होंने कहा, ''ये मेरी कोई पर्सनल क्लिप नहीं है। वह फिल्म घुसपैठिया का एक सीन है।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि रियल लाइफ में उन्हें कभी ऐसी किसी सिचुएशन से दो-चार नहीं होना पड़ा है। उन्होंने कहा कि ऐसा किसी भी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए। उर्वशी के ऐसे बयान के बाद लोगों ने जमकर कमेंट भी किया है।

उर्वशी के इस बयान के बाद कुछ यूजर्स ने सच बताने के लिए उनकी तारीफ की, तो वहीं कुछ ने उन्हें इस तरह का पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए लताड़ लगाई। एक ने लिखा, 'करियर डाउन चल रहा है, तो एमएमएस के नाम पर कुछ भी।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'ये बहुत सुंदर है। लेकिन इन्हें प्रोफेशनल्स की तरह बात करना सीखना चाहिए।'

इस दिन रिलीज हो रही 'घुसपैठिया'

उर्वशी रौतेला की ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा वह 'कसूर 2' में भी नजर आएंगी।

About rishi pandit

Check Also

अक्षय, सुनील और परेश को लेकर फिल्म बनायेंगे राज शांडिल्य!

मुंबई, बॉलीवुड फिल्मकार राज शांडिल्य,अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की सुपरहिट जोड़ी को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *