Sunday , July 7 2024
Breaking News

TMKOC: बाघा ने फिर बिगाड़ा जेठालाल का गेम, करवा दिया इतना बड़ा नुकसान

Tarak Mehta ka ulta chashma:digi desk/BHN/ टेलिविजन की दुनिया से इन दिनों सबसे बहुचर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक बार फिर टर्निगं पाइंट आ गया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हर वक्त मुश्किलों में घिरे रहने वाले जेठालाल अब एक नई मुसीबत का सामना करने जा रहे हैं। शो में दिखाया जा रहा है कि भोगीलाल से पैसे वसूलने के लिए जेठालाल को अपनी गांव की जमीन बेचनी पड़ रही है। इस जमीन को बेचकर भोगीलाल से अपने पैसे वसूलने का प्लान जेठालाल ने तैयार किया है।

दर्शकों का पसंदीदा सीरियल

SUB टीवी का सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का सबसे पसंदीदा सीरियल है। इस सीरियल में दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर रोज नए-नए किस्से देखने को मिले हैं। इन दिनों शो में जेठालाल के पैसे ठगने वाले भोगीलाल को सबक सिखाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन इस दौरान जेठालाल को कई दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है। गोकुलधाम वासी भोगीलाल को सबक सिखाने में मदद कर रहे हैं। वह सफल भी हो जाते लेकिन तभी बाघा जेठालाल के घर आकर उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर देता है।

जेठालाल ने बनाया भोगीलाल को सबक सिखाने का प्लॉन

गौरतलब है कि भोगीलाल से अपने पैसे लेने के लिए जेठालाल सोसाइटी के सभी लोगों के साथ मिलकर एक प्लान बनाते हैं और भोगीलाल को घर बुलाता है। भोगीलाल इस बात से बिल्कुल अनजान होते है कि वो जेठालाल के घर जा रहा है और वहां पहुंचकर भी उन्हें नहीं पता लगता कि वो जेठालाल के घर में बैठे हैं और वो जेठालाल के बापूजी से ही जमीन खरीद रहे हैं।

बाघा ने किया जेठालाल का प्लान बिगाड़ दिया

इधर जेठालाल और सोसाइटी वालों का प्लान सफल होने ही वाला था कि तभी जेठालाल के घर बिना बताए बाघा आ जाता है और बाघा को वहां देखकर भोगीलाल हैरान हो जाता है और उससे पूछता है कि क्या ये जेठालाल का घर है और तभी बाघा बोलता है कि हां ये उनके सेठजी जेठालाल का ही घर है। इस खुलासे के बाद घर में छुपे लोग चिंतित हो जाते हैं कि कहीं योजना नाकाम न हो जाए और भोगीलाल वहां से भाग ना जाए। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भोगीलाल बाघा को वहां देखने के बाद जमीन के पैसे जेठा के बापूजी को देता है या नहीं…

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *