Thursday , September 19 2024
Breaking News

मुकेश सहनी के पिता के मर्डर केस में तीन और आरोपी गिरफ्तार

दरभंगा

 Jitan Sahani Murder Case विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) प्रमुख एवं पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इसमें घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के जिरात निवासी मो. सितारे, मो. छोटे लहेरी और मो. आजाद शामिल हैं।

वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि वारदात में तीनों के संलिप्त होने के प्रमाण मिले हैं। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

यहां समझे क्या है पूरी घटना

उन्होंने बताया कि बुधवार को गिरफ्तार किए गए अफजला निवासी मो. काजिम की तरह मो. सितारे उर्फ छेदी और मो. छोटे ने भी जीतन सहनी से सूद में रुपये लिए थे। मो. सितारे ने 20 हजार रुपये सूद में लिए थे। इसके एवज में अपनी पैशन प्रो बाइक और कागजात जीतन के यहां जमानत के तौर पर रखा था, जबकि मो. छोटे छह हजार रुपये लिया था।

इसके बदले वह जमीन के कागजात जमानत के तौर पर दिया था। बाइक के साथ उक्त कागज बरामद किए गए हैं।

घटनास्थल वाले घर से 38 पॉलीथिन बरामद

उन्होंने कहा कि मो. आजाद अपने तीनों साथियों का मदद किया था। यह सीसी कैमरे के फुटेज से स्पष्ट रूप से प्रतीत हुआ है। वहीं, घटनास्थल वाले घर से 38 पॉलीथिन बरामद किए गए हैं, जो प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि देसी शराब का सेवन कर फेंका गया है।

वहीं, घटनास्थल के बगल के पोखर से बरामद मृतक के लकड़ी का लाल रंग का आलमीरा से 23 कागजात जब्त किए गए हैं। इसमें दो जमीन के और शेष दस्तावेज सूदी-ब्याज के लेन देन और गाड़ी से संबंधित है। घटना में इस्तेमाल धारदार हथियार की बरामदगी का प्रयास जारी है। साथ ही सीसी कैमरे के फुटेज से मिले सुराग पर आगे का वैज्ञानिक अनुसंधान जारी है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-शाहपुरा के गणेश उत्सव पांडाल में अवांछित सामग्री मिलने से तनाव, संदिग्ध महिला हिरासत में

शाहपुरा. शाहपुरा में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई, जब बुधवार सुबह गणेश उत्सव समिति के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *