Monday , July 1 2024
Breaking News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कभी 8 साल बेरोजगार थे तारक मेहता के ‘अब्दुल’ , अब दो रेस्टोरेंट के हैं मालिक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:digi desk/BHN/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में देखा जाने वाला टीवी शो हैं। कई सालों से यह लोगों को हंसा रहा है। इस सीरियल से सभी किरदार काफी अच्छे हैं। तारक मेहता सीरियल के दुकानदार अब्दुल (Abdul) को भी लोग काफी पसंद करते हैं। सब टीवी (SAB TV) के कॉमेडी शो के अब्दुल को इंडस्ट्री में 25 साल से अधिक समय हो गया है। अब्दुल का असली नाम शरद सांकला (Sharad Sankla) है। उन्होंने अबतक 35 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आज शरद काफी पॉपुलर हो गए हैं, लेकिन एक समय उन्होंने काफी संघर्ष किया है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1990 में आई फिल्म ‘वंश’ से की थी। इस मूवी के लिए उन्हें सिर्फ 50 रुपए मिले थे। इसके बाद वह ‘खिलाड़ी’, ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’ में नजर आए। शरद सांकला तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को अच्छी तरह से जानते थे। असित ने उन्हें शो में काम करने के लिए ऑफर किया। हालांकि रोल छोटा था, इसलिए शरद ने सोचने के लिए कुछ समय मांगा। हालांकि उन्हें हां कर दिया और आज वह घर-घर में पहचान बना चुके हैं।

तारक मेहता शो के अब्दुल ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है। उन्होंने कई फिल्मों और सीरियल्स में छोटे-बड़े किरदार निभाए। लेकिन एक समय ऐसा था जब उनको पास काम नहीं किया। एक इंटरव्यू में शरद सांकला ने बताया था कि वह 8 साल तक बेरोजगार थे। काम की तलाश में भटकते रहते थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांकला को एक एपिसोड के करीब 35 से 40 हजार रुपए मिलते हैं। आज वह मुंबई में दो रेस्टोरेंट के मालिक हैं।

About rishi pandit

Check Also

रश्मिका मंदाना ने कल्कि 2898 की तारीफ की

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *