Friday , October 25 2024
Breaking News

Gonda Train Accident: हादसे का भयावह मंजर देख SO हुईं बेहोश, लोको पायलट की भी हालत बिगड़ी

National gonda train accident so fainted after seeing the horrific scene of the accident the condition of the loco pi: digi desk/BHN/गोंडा/ गोंडा में हुए ट्रेन हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य में जुटीं थानाध्यक्ष मोतीगंज प्रतिभा सिंह अचानक बेहोश हो गईं। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। गोंडा-गोरखपुर रेलखंड के मोतीगंज-झिलाही रेलवे स्टेशन के मध्य पिकौरा कोयरीपुर गांव के पास चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन हादसे में बचाव और राहत कार्य में जुटीं थानाध्यक्ष मोतीगंज अचानक बेहोश हो गईं। वहीं हादसे के बाद ट्रेन के लोको पायलट की हालत भी बिगड़ गई। मौके पर मौजूद डाक्टरों की टीम ने दोनों का इलाज किया। डाक्टरों ने बताया कि हार्टबीट बढ़ने से दोनों की हालत बिगड़ी थी। मगर इलाज के बाद दोनों अब खतरे से बाहर हैं।

चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन बृहस्पतिवार की दोपहर गाेंडा रेलवे स्टेशन से छूटने के बाद करीब 3.45 बजे गोंडा-गोरखपुर रेलखंड के मोतीगंज रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। मोतीगंज-झिलाही रेलवे स्टेशन के मध्य पिकौरा कोयरीपुर गांव के पास रेल ट्रेक में आई खराबी के कारण पहले ट्रेन दो डिब्बे पलट गए। इसके बाद एक के बाद एक करके और 12 डिब्बे पलट गए। रेल हादसे के बाद कोहराम मच गया। इस हादसे में लोगों की मौत के साथ तीन दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। हादसे की सूचना पर प्रशासन व पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए।

गर्मी व उमस के कारण बचाव व राहत कार्य में जुटीं थानाध्यक्ष मोतीगंज प्रतिभा सिंह अचानक बेहोश हो गईं, उनके बेहोश होते ही चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट लखनऊ निवासी राजनाथ की भी हालत बिगड़ गई। मौके पर राहत कार्य में लगी डॉक्टरों की टीम ने दोनों का इलाज किया। डॉक्टरों ने बताया कि हार्टबीट बढ़ने से दोनों की हालत बिगड़ी थी। अब दोनों खतरे से बाहर हैं।

About rishi pandit

Check Also

उत्तर प्रदेश में 9 सीटों पर उपचुनाव होने वाला है, इससे पहले दो दिवसीय संघ की बड़ी बैठक, मोहन भागवत होंगे शामिल

मथुरा उत्तर प्रदेश में 10 खाली विधानसभा सीटों में 9 सीटों पर उपचुनाव होने वाला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *