Thursday , September 19 2024
Breaking News

इटली में दिव्यांका का 10 लाख का सामान चोरी, शादी की सालगिरह मनाने गई थीं विदेश

भोपाल

भोपाल की रहने वाली फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ इटली के फ्लोरेंस में चोरी का मामला सामने है। दरअसल, दंपति अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मनाने के लिए इटली के फ्लोरेंस में गए हुए थे। इस बीच उनकी कार में रखे कैश और कई कीमती सामान चोरों ने चोरी कर लिए। जैसे ही इसकी बात की खबर भोपाल में उनके परिजनों को लगी तो वह परेशान हो रहे हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी की मां नीलीमा त्रिपाठी ने बताया कि दोनों अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए इटली गए हुए थे इस दौरान उन्होंने वहां पर एक कार किराए पर ली हुई थी। दोनों शॉपिंग के बाद रिजॉर्ट गए थे। इसी दौरान बदमाश उनकी गाड़ी का कांच तोड़कर उनके पासपोर्ट और कुछ कैश उड़ा ले गए। चोरी किए गए सामान की कुल कीमत 10 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है।

दिव्यांका ने परिजनों को बताया कि वे दोनों बुधवार को फ्लोरेंस गए हुए थे ठहरने के लिए प्रॉपर्टी देखने गए इसी दौरान वह अपना सारा सामान बाहर खड़ी कार में छोड़कर चले गए, लेकिन जब अपना सामान वापस लेने आए तो देखा कि कर का कांच तोड़कर कोई सामान चुरा ले गया है। इसके बाद दोनों ने मदद के लिए भारतीय दूतावास संपर्क किया, जहां से उन्हें मदद का आश्वासन दिया गया है।

पैसे नहीं होने के कारण दोनों कपल परेशान

इस घटना के बाद दिव्यांग का त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया पैसों के लिए परेशान है। फ्लोरेंस के पास एक छोटे से शहर में पहुंचे हैं जहां होटल के स्टाफ ने उनकी मदद की है। हालांकि उनके पास पैसे नहीं है, ऐसे में बुरी तरह से फंस चुके हैं। उन्हें दूतावास से मदद की सख्त जरूरत है। दूतावास ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया है।

सोशल मीडिया पर दिव्यांग का और विवेक ने शेयर की यह घटना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके विवेक दहिया ने इस घटना के बारे में लोगों को जानकारी दी। वीडियो में विवेक ने कहा कि ये एक सुरक्षित स्थान माना जाता था। होटल के लोगों को पता था कि हमारी कार में सामान है। इसके बावजूद हमारे सभी दस्तावेज, पैसे, पासपोर्ट पिछले 15 दिनों में की गई सारी खरीदारी सहित सब कुछ चोरी हो गया। हमारा सब कुछ चोरी हो गया है।

इस यात्रा में सब कुछ शानदार रहा, सिवाय इस घटना के- विवेक
 विवेक ने इस घटना के बारे में विस्तार बताया है। उन्होंने कहा, "इस यात्रा में सब कुछ शानदार रहा, सिवाय इस घटना के। हम कल फ्लोरेंस पहुंचे और एक दिन के लिए रुकने का प्लान बनाया। हम एक प्रॉपर्टी देखने गए थे और अपने सामान कार में छोड़ दिया था। लेकिन हम लौटकर देखा कि हमारी कार में चोरी हुई है। हमारे पासपोर्ट, पर्स, पैसे, खरीदारी का सामान और सभी कीमती वस्तुएं गायब थीं। खुशी की बात यह है कि उन्होंने हमें कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान छोड़ दिया था।" आगे उन्होंने कहा, "हमें भारत वापस आने के लिए टेम्पररी पासपोर्ट और दूतावास से मदद की सख्त जरूरत है, क्योंकि हमारे पास अब कुछ भी नहीं है।"

 

About rishi pandit

Check Also

अक्षय, सुनील और परेश को लेकर फिल्म बनायेंगे राज शांडिल्य!

मुंबई, बॉलीवुड फिल्मकार राज शांडिल्य,अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की सुपरहिट जोड़ी को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *