Friday , October 18 2024
Breaking News

Umaria: चुपके से घर से बर्तन बेच देता था पिता… गुस्साए बेटे ने मार-मार कर किया लहूलुहान

  1. विवाद के दौरान पुत्र के हाथों घायल हुआ पिता
  2. ग्रामीणों ने बेटे को पकड़कर रस्सियों से बांधा
  3. उमरिया के पड़वार गांव में हुआ था घरेलू विवाद

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पुलिस चौकी अमरपुर अंतर्गत ग्राम पड़वार में घरेलू विवाद पर पुत्र ने पिता पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। इस घटना में पिता के सिर पर चोट आई है। घायल पिता को इलाज के लिए देर रात 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानपुर ले जाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

बताया गया है कि पुत्र विश्वनाथ सिंह अपने पिता लेचरा से घरेलू बात को लेकर नाराज था, जिसकी वजह से दोनों के बीच विवाद हो गया और यह घटना हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पुत्र को पकड़ लिया और उसे रस्सियों से बांध दिया। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

धारदार औजार से किया हमला

पुलिस के आने के बाद पुत्र ने बताया कि वह अपने पिता की हरकतों से परेशान था। पिता घर के बर्तन उसकी चोरी से बेच देता है। इसी विवाद की कारण मारपीट हो गई और उसने किसी धारदार औजार से पिता पर हमला कर दिया, जिससे पिता को सिर में चोट आई और वह बुरी तरह लहूलुहान हो गए।

घटना के बाद आनन-फानन में 108 एम्बुलेंस को सूचना दी गई। 108 एम्बुलेंस ने मौके पर पहुंचकर घायल को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानपुर पहुंचाया, जहां घायल का उपचार जारी है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 1 जनवरी 2025 के लिये फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का वार्षिक सारांश

संशोधन के संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारत निर्वाचन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *