Sunday , October 6 2024
Breaking News

Rewa: कार की टक्कर से उछलकर फ्लायओवर से नीचे गिरा बाइक सवार, मौके पर मौत, एक घायल

  1. सिरमौर चौराहा फ्लायओवर में हुआ बड़ा हादसा
  2. कार की टक्कर से बाइक सवार उछलकर फ्लायओवर के नीचे गिरा
  3. हादसे में एक भाई की मौत, दूसरे को अस्पताल में कराया भर्ती

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के सिरमौर चौराहा स्थित फ्लायओवर पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकी दूसरा घायल हो गया है। बाइक में दो सगे भाई बैठे हुए थे। टक्कर इतनी तेज हुई कि बाइक सवार एक भाई उछलकर फ्लायओवर के नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शहर का मुख्य मार्ग होने के चलते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। मृतक के शव का पंचनामा दर्ज कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आमने-सामने हुई टक्कर

नगर पुलिस अधीक्षक रितु उपाध्याय ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, बाइक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक उछलकर फ्लायओवर से नीचे गिर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सब्जी का व्यापार करते थे दोनों भाई

एसपी रितु ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइक सवार सगे भाई हैं। मूल रूप से नईगढ़ी के रहने वाले दोनों भाई समान थाना के बेलौहा मोहल्ले में रहते थे और करहिया सब्जी मंडी में सब्जी का व्यापार करते थे। हादसे में 28 वर्षीय बड़ा भाई अमृतलाल जायसवाल की मौत हो गई, जबकी 25 वर्षीय छोटा भाई प्रदीप जायसवाल घायल है। पुलिस ने मर्ग के कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

अधिवक्ता संघ राजनगर का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

खजुराहो अधिवक्ता संघ का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम एक गरिमा पूर्ण कार्यक्रम के माध्यम से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *