Saturday , October 5 2024
Breaking News

जबलपुर में छात्रा की हत्या कर भागे आरोपी का शव जंगल में मिला, जेब से जहर की शीशी मिली

जबलपुर

जबलपुर में छात्रा की हत्या कर भागे आरोपी का शव शनिवार सुबह जंगल में मिला। जेब से जहर की शीशी मिली है। 4 जून की शाम 16 साल की छात्रा घर में थी। आरोपी उसे चाकू मारकर भागा था। शुरुआती जांच में यही माना जा रहा है कि आरोपी ने सुसाइड किया है। घटना चरगंवा थाने के क्लोन गांव की है। छात्रा यहां अपने नाना-नानी के घर रहकर सरकारी स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। इसी साल उसने 11वीं में एडमिशन लिया था। आरोपी यशवंत उर्फ ईसू पटेल (21) भी क्लोन गांव का ही रहने वाला था।

दरअसल, जबलपुर में गुरुवार के दिन एक आशिक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को चाकू मार दिया. जिससे 17 वर्षीय नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई. लिहाजा आरोपी जंगल में भाग गया और छुप गया. पुलिस भी आरोपी का पीछा करती रही. लेकिन पुलिस उस जंगल में आरोपी को ढूंढ नहीं पाई. लिहाजा शाम हो गई लेकिन पुलिस ने जंगल के चारों तरफ घेराबंदी कर दी. शुक्रवार की सुबह पुलिस ने फैसला लिया कि गांव के 40 लोगों की मदद से हत्यारे आशिक को ढूंढा जाएगा. लिहाजा गांव में भी एक टीम बनाई गई और अब पुलिस के साथ गांव के 40 लोग मिलकर घने जंगल में आरोपी को ढूंढ रहे हैं.

नानी के घर में रहकर 11वीं क्लास पढ़ रही थी
11वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 साल की किशोरी अपने नानी के घर में रहकर पढ़ा करती थी. किशोरी की दोस्ती आरोपी यशवंत उर्फ ईशु से थी. जिसका खुलासा कॉल डिटेल से भी हुआ हैं. जहां दोनों लंबे समय तक बातें किया करते थे. आशंका है दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे या फिर आरोपी रिया को शिद्दत से चाहता था. लेकिन गुरुवार की दोपहर कुछ ऐसा हुआ कि आरोपी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. और आरोपी मृतिका के घर पहुंचा. जहां मृतिका अपने कमरे में थी. आरोपी ने चाकू निकाला और रिया पर हमला कर दिया. जिससे रिया घायल हो गई. लिहाजा मेडिकल अस्पताल ले जाने के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया.

About rishi pandit

Check Also

जिले में महिलाओं एवं बच्चियों के सषक्तिकरण हेतु विषेष जागरूकता अभियान ’’मैं हूं अभिमन्यु’’ संचालित किये जाने हेतु बैठक संपन्न

अनूपपुर     महिलाओं एवं बच्चियों के प्रति समाज में सकारात्मक अलख जगाने व इस हेतु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *