Sunday , July 7 2024
Breaking News

संजू सैमसन ने टीम इंडिया की विशेष जर्सी का किया अनावरण

नई दिल्ली
 भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने गुरुवार को टीम इंडिया के पुरुष टी20 विश्व कप की जीत के उपलक्ष्य में डिजाइन की गई एक विशेष जर्सी की पहली झलक साझा की।

रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को विशेष रूप से व्यवस्थित चार्टर फ्लाइट से स्वदेश लौटी, जहां उसका शानदार स्वागत किया गया। मौसम और सुरक्षा उपायों की परवाह किए बिना हजारों उत्साही प्रशंसक अपने चैंपियन का स्वागत करने के लिए नई दिल्ली हवाई अड्डे पर एकत्र हुए। जश्न का माहौल तब साफ दिखाई दे रहा था जब टीम ने आईटीसी मौर्य होटल जाने से पहले उत्साही दर्शकों के सामने टी20 विश्व कप ट्रॉफी दिखाई।

सैमसन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में, नई जर्सी में एक महत्वपूर्ण बदलाव किया गया है: बीसीसीआई लोगो के ऊपर एक दूसरा सितारा लगाया गया है, जो भारत की दूसरी टी20 विश्व कप जीत का प्रतीक है। जर्सी के सामने की तरफ़ गर्व से “चैंपियंस” शब्द लिखा हुआ है, जो टीम की कड़ी मेहनत से मिली जीत की याद दिलाता है। जर्सी में लगा पहला सितारा 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में भारत की पहली टी20 विश्व कप जीत की याद दिलाता है।

होटल में थोड़े आराम के बाद, विजयी 15 सदस्यीय दल, राहुल द्रविड़ की अगुआई वाले सहयोगी स्टाफ़ के साथ, नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची है।

प्रधानमंत्री के साथ यह बैठक एक महत्वपूर्ण अवसर होगा, जिसमें टीम की उपलब्धियों का जश्न मनाया जाएगा और वैश्विक मंच पर उनके समर्पण और कौशल का सम्मान किया जाएगा। बैठक के बाद, वे विशेष विमान से मुंबई के लिए रवाना होने के लिए हवाई अड्डे पर लौटेंगे।

मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद, टीम वानखेड़े स्टेडियम जाएगी। बीसीसीआई ने नरीमन पॉइंट से वानखेड़े तक 1 किलोमीटर की विजय परेड की व्यवस्था की है, जिसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में एक छोटा समारोह होगा।

 

About rishi pandit

Check Also

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जिम्बाब्वे से हारी टीम इंडिया

भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज का आगाज हार के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *