Thursday , July 4 2024
Breaking News

जबलपुर में 11वीं की छात्रा की उसके ही दोस्त रहे युवक ने हत्या कर दी

 जबलपुर

एकतरफा प्यार में बीच सड़क पर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दूसरे लड़के के साथ छात्रा को देखकर युवक आग बबूला हो गया। छात्रा और उसके दोस्त को कार से घूमता देखकर युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया। युवक ने कार का पीछा किया। कार से उतरते ही 16 साल की लड़के के गले में चाकू घोंप दिया। छात्रा को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सोमवार देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना जबलपुर के ओमती इलाके की है।

जानें पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, गुफरान (21) छात्रा के ही मोहल्ले का रहने वाला है। कपड़े की दुकान में काम करता है। छात्रा से उसकी दोस्ती एक साल पहले हुई थी। दोनों साथ में घूमा करते थे। इस बीच छात्रा की दोस्ती एक और लड़के से हो गई। नए दोस्त के साथ छात्रा का घूमना-फिरना गुफरान को पसंद नहीं आया।

लड़की ने गुफरान के प्रपोजल को ठुकराया
गुफरान ने एक दिन छात्रा को समझाया। गुफरान ने लड़की से कहा कि वो उसे बहुत प्यार करता है, लेकिन गुफरान के प्रपोजल को ठुकरा दिया। लड़की ने कहा कि वो गुफरान से कोई मतलब नहीं रखना चाहती। इसी बात से गुफरान गुस्सा गया। गुफरान घात लगाकर छात्रा के लौटने का इंतजार कर रहा था। जब उसने छात्रा पर हमला किया तो कार में मौजूद उसका दोस्त घबराकर भाग गया। पुलिस ने रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार किया। कार भी जब्त कर ली।

छात्रा ने आरोपी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था
आरोपी गुफरान (21) भी छात्रा के ही मोहल्ले का रहने वाला है। कपड़े की दुकान में काम करता है। छात्रा से उसकी दोस्ती एक साल पहले हुई थी। दोनों साथ में घूमा करते थे। इस बीच छात्रा की दोस्ती एक और लड़के से हो गई। नए दोस्त के साथ छात्रा का घूमना-फिरना गुफरान को पसंद नहीं आया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने छात्रा को समझाया। उससे कहा कि वह उसे बहुत प्यार करता है। लेकिन, छात्रा ने उसके प्रपोजल को ठुकरा कर कह दिया कि वह कोई मतलब नहीं रखना चाहती।

आरोपी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार
गुफरान घात लगाकर छात्रा के लौटने का इंतजार कर रहा था। जब उसने छात्रा पर हमला किया तो कार में मौजूद उसका दोस्त घबराकर भाग गया। पुलिस ने रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार किया। कार भी जब्त कर ली।

About rishi pandit

Check Also

शहर में सनसनीखेज तरीके से कुछ लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी, कार रुकवाई, उतरते ही गोली मार दी

देवास शहर में बुधवार दोपहर सनसनीखेज तरीके से कुछ लोगों ने एक युवक की हत्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *