Monday , July 1 2024
Breaking News

भविष्यवाणी: टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने जा रही है। भारतीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीकी टीम से अधिक निडर रहेंगे

नई दिल्ली
इंडिया vs दक्षिण अफ्रीका फाइनल: आखिरकार वह पल आने ही वाला है, जिसका करोड़ों भारतीयों को इंतजार था। दरअसल, शनिवार को टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई है, जहां पर उसका मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा। पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था, जिसकी वजह से फैंस काफी मायूस हुए थे। अब भारतीयों को पूरा यकीन है कि टीम इंडिया  ही वर्ल्ड कप जीतेगी।

टी-20 फाइनल मुकाबले से पहले जाने-माने ज्योतिषी ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। यह वही ज्योतिषी हैं, जो पिछले वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल समेत कई मैचों की बिल्कुल सटीक भविष्यवाणी कर चुके हैं। एस्ट्रोलॉजर सुमित बजाज ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भविष्यवाणी की है, ''टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने जा रही है। भारतीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीकी टीम से अधिक निडर रहेंगे।''

एक अन्य पोस्ट में सुमित बजाज ने लिखा है कि अभी-अभी सपने से जगा हूं कि रोहित शर्मा ट्रॉफी उठा रहे हैं। विराट कोहली ने रोहित की अच्छी साझेदारी के साथ शानदार शतक बनाया और भारत ने 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया। दक्षिण अफ्रीका दबाव में आकर 100 के आस-पास आउट हो गया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और भारत के सभी प्रशंसकों को बेहतरीन प्रदर्शन और सबसे योग्य कप्तान के हाथों ट्रॉफी जीतने के लिए मेरी शुभकामनाएं।

ज्योतिषी ने एक और पोस्ट में यह कहा है कि पहली इनिंग्स में जिन बॉल्स पर नजर रखने वाला होगा वे ये हैं- 1.2, 2.5, 5.1, 9.3, 10.4, 12वां ओवर, 12.1, 12.6, 13.5, 14.4, 14.6, 15.1, 18.2, 18.6,19.3। इसके अलावा, उन्होंने उम्मीद जताई है कि मैच बिना किसी देरी के शुरू होगा। बता दें कि सुमिज बजाज का दावा है कि उन्होंने अतीत में कई बड़ी चीजों की सटीक भविष्यवाणी की है। वे पिछले 20 सालों से ज्यादा समय से एस्ट्रोलॉजर हैं। उन्होंने सटीक सीटों के साथ बीजेपी की भी जीत की भविष्यवाणी की थी। इसके अलावा, हिंडनबर्ग के बाद अडानी के शेयरों में आए गिरावट की भी वे भविष्यवाणी कर चुके हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

रोहित शर्मा आईपीएल को भी बाय-बाय कहेंगे ? T20 फॉर्मेट से संन्यास के बाद तोड़ी चुप्पी

मुंबई रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का चैम्प‍ियन बनने के बाद अब IPL …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *