Monday , July 1 2024
Breaking News

MP: देर रात हुआ कुछ ऐसा…उज्जैन-जावरा रोड पर टकराए कार और ट्रक, दो लोगों की चली गई जान

Madhya pradesh ujjain ujjain something like this happened late nightcar and truck collided on ujjain javra road 2 people lost their lives ujjain: digi desk/BHN/उज्जैन/ उज्जैन में गुरुवार रात को दो स्थान पर बड़े हादसे हुए, जिसमें कार और ट्रक की भिड़ंत होने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि डिवाइडर से बाइक टकराने पर भी एक व्यक्ति की मौत हुई है। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। दोनों मामलों में पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पहली घटना नागदा के डाबरी गांव के पास जावरा-उज्जैन मार्ग पर हुई। जहां कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसा रात करीब 1.30 बजे हुआ, जिसमें कार चालक और साथी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, नागदा से देवास की ओर कार से जा रहे व्यक्ति की उज्जैन की ओर से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के चालक कार गुरदीप सिंह पिता नरेन्द्र सच देव उम्र 32 साल निवासी चन्द्रशेखर आजाद मार्ग नागदा व सुमित पिता राजकुमार जाति पंजाबी उम्र 33 साल निवासी देवास की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कार से बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जबकि भाई के साथ गमी के कार्यक्रम से घट्टिया से लौट रहे एक व्यक्ति की दुर्घटना में मौत हो गई। दूसरी दुर्घटना इंदौर रोड पर पंथपिपलई के पास हुई है। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों का पीएम कराया है।

पुलिस के मुताबिक, अमर सिंह पिता रणजीत सिंह उम्र 54 वर्ष निवासी कड़थली नरवर अपने भाई जोजन सिंह के साथ गमी के कार्यक्रम में शामिल होने घट्टिया गया था। वहां से दोनों भाई रात को बाइक से घर लौट रहे थे। तभी जम्बूरा के पास बाइक फिसलकर रोड डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में अमर सिंह की मौत हो गई। जबकि उसका भाई जोजन सिंह घायल हुआ। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमर सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि जोजन सिंह का इलाज चल रहा है।

ऐसी टक्कर लगी की एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल
सूरज पिता सजन सिंह निवासी इंदौर और ठेकेदार बंटी पिता मान सिंह 28 वर्ष निवासी पंपेल इंदौर के साथ बाइक से उज्जैन तरफ आ रहा था। तभी पंथपिपलई के समीप अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में सूरज की मौत हो गई, जबकि बंटी का उपचार जारी है। सूरत के शव को पीएम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

दर्दनाक मौत के सौदागर को हो फांसी की सजा युवती का परिवार मांग रहा इंसाफ

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही बीते बुधवार को गौरेला रेस्ट हाउस के पास मुंह में गमछा बांधे युवक ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *