Thursday , July 4 2024
Breaking News

सार्वजनिक शिकायत निवारण केंद्र में पहुंचे एक किसान ने अब सरकार से लगाई शादी की अर्जी

कोप्पल (कर्नाटक)
कर्नाटक के कोप्पल जिले में सार्वजनिक शिकायत निवारण केंद्र में पहुंचे एक किसान ने जिला प्रशासन के सामने अजीब दरख्वास्त रख दी। उसने जिला आयुक्त से कहा कि उसे शादी के लिए दुल्हन नहीं मिल रही है। सरकार से निवेदन है कि वह इस काम में उसकी मदद करे। किसान ने बाकायदा अपने लिए दुल्हन खोजने के लिए जिला आयुक्त को लिखित में पत्र भी सौंपा। किसान का कहना है कि वह 10 साल दुल्हन खोज रहा है और अब तक जितनी भी लड़कियां उसे मिलीं है, कोई उससे शादी करने को तैयार नहीं है।

सार्वजनिक शिकायत निवारण कार्यक्रम के दौरान एक किसान संगप्पा ने प्रशासन के अधिकारियों से उसके लिए दुल्हन ढूंढने में मदद करने का निवेदन किया है। संगप्पा नाम के शख्स ने अपने लिए जीवनसाथी खोजने में सहायता के लिए एक आवेदन भी दिया। जानकारी के अनुसार, संगप्पा अपनी गुहार लेकर जिला आयुक्त नलिनी अतुल के पास पहुंचा, जिसमें उन्होंने बताया कि वह पिछले 10 वर्षों से दुल्हन की तलाश कर रहा है और कोई भी उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं है।

दुल्हन नहीं मिल पाने से हताश हूं
किसान ने आगे कहा कि पिछले दशक में हुए इस घटनाक्रम का उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा है। संगप्पा ने अपने लेटर में कहा, "सर, मैं पिछले 10 वर्षों से शादी के लिए सुयोग्य लड़की ढूंढ रहा हूं। मैं लंबे समय से तलाश कर रहा हूं लेकिन, अभी तक इसमें सफलता नहीं मिली। कृपया मुझे दुल्हन ढूंढने में मदद करें। कृपया, कोई किसी तरह मेरे लिए दुल्हन ढूंढने में मेरी मदद करें।" किसान की यह अनूठी दरख्वास्त इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

 

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र में जीका के मामलों पर केंद्र सरकार चिंतित, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की हेल्थ एडवाजइरी

मुंबई/नई दिल्ली  महाराष्ट्र में जीका वायरस के कई मामले सामने आने के बाद केंद्र सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *