Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Amitabh Bachchan को इस कारण करानी पड़ी सर्जरी, आज शाम को होगी घर वापसी

Amitabh Bachchan:digi desk/BHN/ मुंबई में महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग पर बताया था कि उनकी तबियत खराब है। ऐसे में उनके प्रशंसक चिंतित हो गए थे। अब पता चला है कि अमिताभ बच्चन की आंखों में मोतियाबिंद था, जिसकी एक मामूली लेजर सर्जरी होनी थी, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन की आंखों की लेजर सर्जरी की जा चुकी है और आज शाम तक उन्हें घर वापस भी भेजा जा सकता है। हालांकि डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन के एक दोस्त ने बताया है कि मोतियाबिंद हटाने के लिए लेजर ऑपरेशन किया गया है। गौरतलब है कि अमिताभ ने शनिवार रात अपने ब्लॉग में अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी दी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘मेडिकल कंडीशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता…।’ अमिताभ के ब्लॉग में उनके स्वास्थ्य से जुड़ी ये जानकारी सामने आने के बाद उनके फैन्स काफी परेशान हो गए थे और उनके स्वास्थ्य के बारे जानकारी हासिल करना चाह रहे थे।

कोरोना संक्रमित भी हुआ था अमिताभ का परिवार

गौरतलब है कि बीते साल अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के अन्य सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उनके परिवार में बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित थीं। अमिताभ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे। फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। साथ ही अमिताभ 18 जून को रिलीज होने वाली ‘झुंड’ में भी एक खास किरदार में दिखाई देंगे। इन दोनों फिल्मों के अलावा रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में रहेंगे।

About rishi pandit

Check Also

प्रिंस नरूला ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक मिनी जीप के साथ युविका की अनाउंस प्रेग्‍नेंसी

मुंबई बिग बॉस 9 फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर नन्‍हा मेहमान आने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *