Saturday , September 28 2024
Breaking News

सुनीता केजरीवाल ने जेल से सीएम अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ा, कहा- तानाशाही की सारी हदें पार

नई दिल्ली
सुनीता केजरीवाल ने जेल से सीएम अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की जमानत का आदेश अपलोड होने से पहले ही ईडी हाईकोर्ट पहुंच गई। वे ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह आतंकवादी हों। तानाशाही ने सारी हदें पार कर दी हैं, हमें उम्मीद है कि हाईकोर्ट न्याय करेगा।

क्या यह राजनीति करने का समय है?
सुनीता केजरीवाल ने जेल से सीएम का संदेश पढ़ते हुए कहा कि पड़ोसी राज्य दिल्ली को पानी नहीं दे रहे हैं। क्या यह राजनीति करने का समय है? आतिशी आज से भूख हड़ताल शुरू कर रही हैं, मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं।

तानाशाही ने सारी हदें पार कर दी
सुनीता केजरीवाल ने कहा कि देश में तानाशाही सभी सीमाओं को पार कर गई है और दिल्ली के सीएम के साथ "मोस्ट वांटेड आतंकवादी" जैसा व्यवहार किया जा रहा है।  उन्होंने कहा, "जमानत आदेश अपलोड होने से पहले ही ईडी इसे स्थगित करवाने के लिए उच्च न्यायालय चला गया। देश में तानाशाही ने सारी हदें पार कर दी हैं। उच्च न्यायालय का आदेश आना अभी बाकी है। हमें उम्मीद है कि अदालत न्याय करेगी।"
 
बता दें कि, दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री को जमानत देने वाले निचली अदालत के आदेश पर तब तक रोक लगा दी, जब तक कि वह कथित आबकारी घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में उन्हें दी गई राहत को चुनौती देने वाली प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर सुनवाई नहीं कर लेता। ईडी ने न्यायमूर्ति सुधीर कुमार जैन और न्यायमूर्ति रविन्द्र डुडेजा की पीठ के समक्ष निचली अदालत के आदेश को चुनौती देने वाली अपनी याचिका का उल्लेख किया।

About rishi pandit

Check Also

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया, जीतने की अपील की

चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बहादुरगढ़, गढ़ी सांपला किलोई, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *