Thursday , June 27 2024
Breaking News

‘छात्रों के भविष्य पर राजनीति कर रहे राहुल गांधी’, नीट और यूजीसी पर भाजपा का कांग्रेस पर करारा पलटवार

नई दिल्ली
नीट और यूजीसी नेट परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर भाजपा और कांग्रेस अब आमने-सामने हो गई है। गुरुवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला और भाजपा पर 'पेपर लीक' का आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि पेपर लीक के पीछे का कारण यह है कि सभी कुलपति, शिक्षा प्रणाली पर भाजपा और उसके मूल संगठन (आरएसएस) का कब्जा है। भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी के बयानों को निराधार बताया और कहा कि वह छात्रों के भविष्य पर राजनीति कर रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि केंद्र सरकार NEET परीक्षा को लेकर पूरी तरह सतर्क और संवेदनशील है। हम सरकार छात्रों के साथ कोई अन्याय नहीं होने देगी। जो लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी को लाखों छात्रों के भविष्य से कोई लेना-देना नहीं है, वह सिर्फ इस विषय और छात्रों के भविष्य पर अपनी राजनीति करना चाहते हैं। राजस्थान में पेपर लीक हुआ लेकिन राहुल गांधी ने इस पर एक शब्द भी नहीं कहा।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी तीसरी बार असफल हुए हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह गुजरात और मध्य प्रदेश के युवाओं को गाली दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात और मध्य प्रदेश (पेपर लीक के) केंद्र हैं। आप मध्य प्रदेश और गुजरात के युवाओं पर इतना बड़ा आरोप कैसे लगा सकते हैं?

About rishi pandit

Check Also

संसद से सेंगोल हटाने की मांग पर बवाल… SP-RJD से बोले BJP सांसद- उसको अब कोई नहीं हटा सकता

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के बाद संसद का पहला सत्र चल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *