Saturday , September 28 2024
Breaking News

MP: निसंतान दंपती में होते थे अक्सर विवाद, दोनों ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया

Madhya pradesh indore indore there were frequent disputes between a childless couple then both of them consumed poison and embrace: digi desk/BHN/इंदौर/ इंदौर में एक निसंतान दंपती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों को कोई संतान नहीं थी और आए दिन उनके बीच विवाद होते थे। बुधवार रात दोनों ने जहर खा लिया। सुबह देर तक उनके मकान का दरवाजा नहीं खुला तो आस-पड़ोसियों ने भीतर झांक कर देखा। दोनों कमरे में अचेत पड़े थे। भीतर जाकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी।

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दंपती के रिश्तेदार इंदौर की सिलिकाॅन सिटी में रहते हैं। उन्हें भी इस घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस के अनुसार शनि गली में संजय वर्मा अपनी पत्नी रेखा के साथ वर्षों से रहते थे। संजय सुनार थे और घर के बाहर ही उनकी छोटी सी दुकान थी। आस पड़ोसियों ने बताया कि उनकी कोई संतान नहीं थी। दोनों के बीच अक्सर विवाद होते थे। बुधवार रात उन्होंने एक साथ जहर खा लिया। रेखा का शव बिस्तर पर था और संजय का शव फर्श पर था।

हम अपनी मर्जी से जान दे रहे…
आत्महत्या करने से पहले संजय ने सुसाइड नोट भी लिखा और अपने रिश्तेदारों से आत्महत्या के लिए माफी मांगी। उन्होंने सुसाइड नोट से लिखा कि जीवन में सभी का स्नेह हमें मिला, लेकिन अब सहन नहीं होता। हम दोनों अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं। पुलिस ने दोनों के मोबाइल फोन की जांच भी की।

About rishi pandit

Check Also

निर्माण कार्यों को समय सीमा में पूर्ण गुणवत्ता से कर बेहतर जन सुविधाएं उपलब्ध कराएं: मंत्री दिलीप जायसवाल

अनूपपुर मध्यप्रदेश शासन के कुटीर एवं ग्रामोद्योग राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री दिलीप जायसवाल ने कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *