Thursday , June 27 2024
Breaking News

हनी ट्रैप की मास्टर माइंड लेडी डॉन सपना साहू को इंदौर पुलिस ढूंढने में जुटी, ईनाम का भी ऐलान

इंदौर
 हनी ट्रैप की मास्टर माइंड लेडी डॉन सपना साहू को इंदौर पुलिस ढूंढने में जुटी हुई है और इसके लिए पुलिस ने ईनाम का भी ऐलान कर दिया है. सपना साहू ने लोहा व्यापारी से 2 करोड़ रुपये की मांग की थी. इसके बाद पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है. अपने गैंग के साथ मिलकर सपना साहू ने लोहा व्यापारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था और समझौते के नाम पर 2 करोड़ रुपये की मांग की थी.

बता दें कि एक वक्त था जब इंदौर में लेडी डॉन सपना साहू की तूती बोलती थी लेकिन अब उसने अपना सार काम समय के साथ बदल लिया है. वह अब गोली और बंदूक से बात नहीं करती है. बल्कि उसने खूबसूरत हसीनाओं की गैंग तैयार की, जो कि उसके एक इशारे पर दुल्हन बन जाती हैं. सपना साहू के गैंग के निशाने पर केवल अमीर लोग होते हैं. उसके एक इशारे पर गैंग की सारी हसीनाएं अपने टारगेट के ईर्द गिर्द मंडराने लगती हैं और जैसे ही वो इनपर फिदा होते हैं, सपना साहू अपना असली खेल शुरू करती है.

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब लोहा व्यापारी के खिलाफ रेप का केस दर्ज हुआ. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि यह पूरा मामला तो हनी ट्रैप का है. इसके बाद जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, उसमें सपना साहू का नाम सामने आने लगा. व्यापारी के खिलाफ रेप का केस दर्ज करने वाली महिला लेडी डॉन के इशारे पर काम कर रही थी और उसी के ऑर्डर पर कारोबारी को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाया था.

सपना साहू ने लोहा कारोबारी को फंसाने के लिए मध्य प्रदेश के धार जिले की रहने वाली एक महिला का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने जब उस महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि वह पैसों के लिए शादी करती है और पांच बार दुल्हन बन चुकी है. सपना साहू के कहने पर ही वह लोहा कारोबारी से अपनी नजदीकियां बढ़ाई थीं.

इंदौर में कारोबारी पर कराया रेप केस

दरअसल, इस मामले का खुलासा दो दिन पहले ही हुआ है। इंदौर शहर के एक बड़े कारोबारी पर पलासिया थाने में रेप का केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो यह मामला हनी ट्रैप में तब्दील हो गया। इससे आगे जब जांच बढ़ी तो लेडी डॉन सपना साहू का नाम सामने आया है। व्यापारी पर रेप केस करने वाली महिला लेडी डॉन के इशारे पर काम रही थी। साथ ही उसके ऑर्डर पर ही कारोबारी को ट्रैप किया था। व्यापारी को रेप केस में फंसाने का डर दिखाकर दो करोड़ वसूलने की तैयारी थी।

दुल्हन से करवाई दोस्ती

लेडी डॉन ने करोड़पति बिजनेसमैन को फंसाने के लिए धार की एक महिला का यूज किया है। महिला रुपयों के लिए शादी करती है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद यह खुलासा हुआ है कि वह लेडी डॉन सपना साहू के लिए काम करती है। अब तक वह पांच शादी कर चुकी है। सपना के कहने पर ही वह दो महीने पहले करोबारी के करीब गई थी। पुलिस ने इस मामले में खुलासे के बाद नीरज, शुभम, लेडी डॉन सपना साहू, राधे पहलवान समेत अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है।

ऐसे हुआ खुलासा

दुल्हन बनकर कारोबारी को फंसाने वाली महिला ने रेप केस दर्ज करवाया था। इसके बाद गैंग के एक सदस्य ने आरोपी कारोबारी के पिता को फोन किया कि आप 50 लाख रुपए दे दो तो हम कोर्ट में बयान देने नहीं जाएंगे। इसकी शिकायत आरोपी कारोबारी के पिता ने पुलिस में की। पुलिस ने जांच शुरू की तो इस पर से पर्दा उठा कि यह एक पूरा गिरोह है।

रेप केस करने वाली महिला पांच शादियां कर चुकी

वहीं, पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि रेप केस करने वाली महिला लुटेरी दुल्हन है। वह अब तक पांच शादियां कर चुकी है। साथ ही शादी के बाद पति और ससुराल को लूटकर फरार हो जाती है। ऐसी अन्य महिलाएं भी लेडी डॉन सपना साहू के लिए काम करती हैं।

करोड़पति लोग हैं निशाने पर

लेडी डॉन सपना साहू के निशाने पर करोड़पति लोग हैं। वह शहर के बड़े लोगों को राटगेट करती हैं। उन्हें फंसाने के लिए अपनी गैंग की महिलाओं को छोड़ देती हैं। हसीनाओं के लटके झटके में कारोबारी फंस जाते थे। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि लेडी डॉन सपना साहू अभी फरार चल रही है।

पहले भी कर चुकी है ऐसा

सपना साहू पूर्व में भी ऐसा कर चुकी है। 2016 में उसने छत्तीसगढ़ के अधिकारी के नाम पर फर्जी दस्तावेज तैयार कर लिए थे और उनका इस्तेमाल रसूख के लिए करती थी। उसने वहां के जिला सूचना अधिकारी को ट्रैप कर लिया था। फिर इंदौर में लाकर अपने फॉर्म हाउस में कैद कर लिया था। साथ ही विलायती नस्ल के खतरनाक कुत्तों से अधिकारी को कटवाती थी। उस समय भी पुलिस ने सपना साहू को गिरफ्तार किया था।

About rishi pandit

Check Also

MP: मेडिकल यूनिवर्सिटी की जांच टीम ने भी की लापरवाही, आंख बंद कर की थी मान्यता की सिफारिश

नर्सिंग कॉलेजों को मान्यता देने में कई जगह गड़बड़ीमेडिकल यूनिवर्सिटी की टीम ने भी नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *