Wednesday , June 26 2024
Breaking News

National: प्रियंका वायनाड से लड़ेंगी चुनाव, राहुल ने चुनी रायबरेली सीट, खड़गे का एलान

National priyanka gandhi will contest elections from wayanad rahul gandhi chose rae bareli seat mallikarjun kharge announced: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं। वह वायनाड सीट से चुनाव लड़ेंगी। राहुल गांधी ने बहन प्रियंका के लिए वायनाड सीट छोड़कर रायबरेली सीट को चुना है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने इसकी जानकारी दी।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैं वायनाड का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम होने से बहुत खुश हूं। मैं उन्हें उनकी (राहुल गांधी) अनुपस्थिति महसूस नहीं होने दूंगी। मैं कड़ी मेहनत करूंगी और सभी को खुश करने और अच्छा प्रतिनिधि बनने की पूरी कोशिश करूंगी। मेरा रायबरेली और अमेठी से बहुत पुराना रिश्ता है और इसे तोड़ा नहीं जा सकता है। मैं भी अपने भाई की मदद रायबरेली और वायनाड में करूंगी।

वायनाड का मैं और प्रियंका रखेंगे ध्यान- राहुल

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने जा रही हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वह चुनाव जीतने वाली हैं। वायनाड के लोग सोच सकते हैं कि उनके पास 2 संसद सदस्य हैं। एक मेरी बहन हैं और दूसरा मैं हूं। मेरे दरवाजे वायनाड के लोगों के लिए हमेशा खुले हैं। मैं वायनाड के हर एक व्यक्ति से प्यार करता हूं।

वायनाड और रायबरेली से भावनात्मक रिश्ता- राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि मेरा वायनाड और रायबरेली से भावनात्मक रिश्ता है। मैं पिछले 5 साल से वायनाड से सांसद था। मैं लोगों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा वायनाड से चुनाव लड़ेंगी, लेकिन मैं भी समय-समय पर आपसे मिलता रहूंगा। मेरा रायबरेली से पुराना रिश्ता है। मुझे खुशी है कि मुझे फिर से उनका प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा, लेकिन यह एक कठिन निर्णय था।

About rishi pandit

Check Also

ओम बिरला फिर चुने गए लोकसभा स्पीकर, ध्वनिमत से हुआ फैसला, नहीं आई वोटिंग की नौबत

नईदिल्ली BJP सांसद ओम बिरला (OM Birla) को एक बार फिर लोकसभा का स्‍पीकर चुन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *