Saturday , September 28 2024
Breaking News

उत्तर प्रदेश में छात्राओं के साथ होने वाली वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही, छात्रा श्वेता शुक्ला की गला रेतकर हत्या

गोंडा
उत्तर प्रदेश में छात्राओं के साथ होने वाली वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गोंडा का है। जहां छात्रा श्वेता शुक्ला की घर के आंगन में गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह 10 दिन पहले ही मौसी के घर से आई थी। इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस अभी स्वजनों से पूछताछ कर रही है। मृतका के नाना बृज बिहारी मिश्र और पिता राजेश शुक्ल ने अलग-अलग तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक, श्वेता शुक्ला के पिता राजेश शुक्ल ने तीन शादियां की हैं। मृतका के मां की पहले ही मौत हो चुकी है। वह जिला मुख्यालय स्थित अपने मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी और इस वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। मृतका के नाना बृज बिहारी मिश्र ने बताया कि श्वेता शुक्ला को दस दिन पूर्व उसके पिता राजेश मौसी के घर से ले गए थे। सोमवार की रात में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं, पिता ने भूमि विवाद को लेकर अपने भाइयों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं, घर पर मृतका की सौतेली मां किरन शुक्ला के अलावा कोई नहीं है। घर के बाहर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। इस बारे में थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि अभी तक हुई जांच-पड़ताल के आधार पर मृतका के नाना की तहरीर पर मुकदमा किया जा रहा है। इस बारे में एसपी व‍िनीत जायसवाल ने बताया क‍ि  छात्रा की मौत मामले में परिवार व गांव वालों से पूछताछ की गई। घटना का राजफाश करने के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

 

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा- डेढ़ साल बाद विधानसभा में ‘राम-लक्ष्मण’ आ गए

नई दिल्ली दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री आतिशी ने शुक्रवार को अपने संबोधन में कई बातों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *