Sunday , September 29 2024
Breaking News

कंगना ने अब खोले बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टरों के राज, बताया उन्होंने ऑफर किये थे….

Kangana Ranaut on item songs:digi desk/BHN/ इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और स्वरा भास्कर के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दरअसल, पिछले हफ्ते कंगना ने फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम लिया था. जिसके बाद स्वरा ने एक वीडियो पोस्ट कर कंगना पर निशाना साधा है.

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर कंगना रनौत की फिल्म रज्जो का एक गाना पोस्ट कर लिखा कि इस फिल्म में इस आइटम नंबर पर आपका डांस बहुत अच्छा है. कंगना आप एक बेहतरीन कलाकार और बेहतरीन डांसर हैं. जिसके बाद क्वीन कंगना ने उन्हें जवाब दिया.

कंगना लिखती है, ‘जब भी मैं कुछ मुश्किल सवाल ए लिस्टर्स पर उठाती हूं तो बी लिस्टर्स उन्हें बचाने के लिए आगे आ जाते हैं. आइटम नंबर एक तरह का गाना होता है जो फिल्म के प्लॉट का कुछ खास हिस्सा नहीं होता. महिलाओं के लिए खराब भाषा का इस्तेमाल करना, यह जानते हुए कि मैंने भी एक महिला का किरदार निभाया है जो देखने में खराब बिल्कुल न लगे. इस बात को बी ग्रेड नहीं समझेंगे.’

क और ट्वीट में कंगना लिखती है, ‘मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग्स को करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद कुछ ए लिस्टर्स रातों-रात सेंसेशन बन गए. मैंने बहुत कुछ दाव पर लगाया है उसके लिए जो मैं आज हूं. पीछे हट जाओ बी ग्रेड भेड़ियों. अगर ये डायरेक्टर्स तुम्हें ऑफर करेंगे भी तो तुम लपककर उनके ऑफर ले लोगे.’

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा था, सुखदेव पानसे ने एक बेवकूफ, सेक्सिस्ट और पूरी तरह से निंदनीय बात कही… कंगना.. आपने इसे और बुरा कर दिया! ये बातें स्वरा ने कंगना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा. इस ट्वीट में कंगना ने लिखा था, ‘ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं. आगे उन्होंने लिखा था, मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था.

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *