Tuesday , September 17 2024
Breaking News

PM Modi Oath Ceremony : शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे मप्र के मंत्री, BJP कार्यकारिणी के ये सदस्य करेंगे शिरकत

  1. जिला स्तर के पदाधिकारी भी दिल्ली जाएंगे
  2. मंत्री विश्वास सारंग भी इंदौर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए

Madhya pradesh indore pm modi oath ceremony 2024 state ministers will attend the oath ceremony of the prime minister these members of the bjp: digi desk/BHN/इंदौर/ रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए शहर महापौर सहित इंदौर के सभी विधायकों को आमंत्रण मिला है। ऐसे में शनिवार व रविवार सुबह महापौर पुष्यमित्र भार्गव, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट सहित सभी प्रमुख विधायक दिल्ली पहुंचेगे।

इनके अलावा शहर भाजपा अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। गौरतलब है कि शपथ समारोह के लिए आठ हजार विशेष लोगों को आमंत्रित किया गया है।

ये लोग भी है शामिल
इनमें इंदौर से प्रमुख नेताओं को आमंत्रण मिला है। जानकारों के मुताबिक इस समारोह में शामिल होने के लिए प्रदेश के सभी प्रमुख मंत्रियों को बुलाया है। ऐसे में शनिवार को महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया और खेल युवा कल्याण व सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग भी इंदौर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए।

इस समारोह में भाजपा के प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। इनमें प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, राज्यसभा सदस्य व प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार भी शामिल होगी। समारोह में लोकसभा संयोजक रवि रावलिया और सह संयोजक गोपाल गोयल भी पहुंचेगे।

About rishi pandit

Check Also

MP: ईद-मिलादुन्नबी जुलूस में लहराया गया दूसरे देश का झंडा, रतलाम और बालाघाट से तस्वीरें आईं सामने

ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में फहराया गया देश का झंडारतलाम और बालाघाट के जुलूस में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *