Sunday , October 6 2024
Breaking News

Bus Accident: बस और ट्रक की टक्कर में 26 यात्री हुए घायल

Bus Accident:digi desk/BHN/ बड़नगर रोड पर सोमवार सुबह एक बस और ट्रक की टक्कर में 26 यात्री घायल हो गए। बस बदनावर से उज्जैन की ओर आ रही थी और ट्रक उज्जैन से चंदूखेड़ी की ओर जा रहा था। दुर्घटना में ट्रक चालक भी घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

चिंतामन पुलिस के अनुसार बदनावर से आ रही 40 सीटर बस में कुल 38 यात्री बैठे थे। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से बस की भिड़ंत हुई। बस और ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घायल यात्रियों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल सभी यात्रियों की हालत ठीक है। कुछ को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी भी दे गई। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

24 दिसंबर को भी हुई थी दुर्घटना

बड़नगर रोड पर दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। 24 दिसंबर को मार्ग पर गंभीर नदी के पुल से एक कार नीचे नदी में गिर गई थी। इसमें पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी। मार्ग पर बीते एक साल में 38 दुर्घटनाएं हुई हैं, इनमें 18 लोग मारे गए हैं। रोड पर छह ब्लैक स्पाट भी हैं। इनमें मुख्य रूप से चंदूखेड़ी, चिकली, गंभीर पुल, खरसौदखुर्द शामिल हैं। बता दें कि इस मार्ग को फोरलेन किया जाना प्रस्तावित है, जिसकी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है

About rishi pandit

Check Also

ग्राम पटनाकला में विधिक साक्षरता एवं जागरूकता शिविर सम्पन्न

अनूपपुर प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री पी.सी. गुप्ता के निर्देशानुसार शनिवार 05 अक्टूबर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *