Saturday , September 21 2024
Breaking News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों को आगाह किया है कि वे मंत्री बनाने वाले फर्जी फोन कॉल से सावधान रहें

नई दिल्ली
केंद्र में तीसरी राजग सरकार के गठन की तैयारी और संभावित मंत्रियों के नामों को लेकर चल रही अटकलों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों को आगाह किया है कि वे मंत्री बनाने वाले फर्जी फोन कॉल से सावधान रहें और उनके जाल में न फंसे।

'ब्रेकिंग न्यूज से नहीं चलेगा देश- पीएम मोदी
राजग सांसदों की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जो लोग मोदी को जानते हैं, उन्हें पता है कि ये प्रयास निरर्थक हैं। उन्होंने कहा- ये देश ब्रेकिंग न्यूज से नहीं चलेगा। पीएम ने सवा घंटे से अधिक लंबे अपने भाषण के अंतिम दौर में जब मंत्री पद को लेकर चल रहीं अटकलों की चर्चा की तो लगभग सभी सांसद मुस्कुराने लगे।

कई बुद्धिमान लोग विभाग तक बांट रहे हैं: प्रधानमंत्री
पीएम ने कहा-ऐसे फोन करने या संदेश भेजने वालों को पिछले दस साल से मौका नहीं मिला था। अब ऐसे लोग फोन कर बोल रहे हैं कि मेरे अच्छे संबंध हैं। कभी-कभी ऐसे लोगों पर भरोसा खाई में डुबो देता है। मोदी ने कहा कि कई बुद्धिमान लोग विभाग तक बांट रहे हैं। कई सरकार बनाने में लगे हैं। आप ऐसे फोनों पर भरोसा करने से पहले दस बार जरूर सोचिएगा। कुछ लोग यह काम आदतन करते हैं और कभी-कभी मजा लेने के लिए या इरादतन।

फेक न्यूज फैलाने में विपक्ष के पास है पीएचडी
 पीएम ने भ्रम फैलाने को लेकर विपक्ष पर भी हमला करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन वालों ने फेक न्यूज फैलाने में पीएचडी कर रखी है। पीएम ने बगल में मंच पर बैठे राजग नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह जो टीम बैठी है, वह बहुत अनुभवी है और मुझे सही सलाह देने वाली है। यही टीम मिलकर सही निर्णय लेगी।

About rishi pandit

Check Also

प्रदेश के पैंशनर्ज ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला, लंबित मांगों को लेकर पैंशनर्ज ने सभी जिला मुख्यालय में धरने-प्रदर्शन किए

शिमला प्रदेश के पैंशनर्ज ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *