Tuesday , July 2 2024
Breaking News

चुनाव में मिली हार के बाद पहली बार सोनिया गांधी से मिले कमलनाथ

भोपाल

 

दिल्ली में हुई नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) की बैठक में नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है। पुरानी संसद (संविधान सदन) के सेंट्रल हॉल में सुबह 11 बजे हुई मीटिंग में NDA के 13 दलों के नेता शामिल हुए।

बैठक में मध्यप्रदेश के सभी 29 सांसद, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और डिप्टी सीएम मौजूद रहे। बैठक से पहले सभी नेता एक-दूसरे से मिले। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी बैठक में शामिल हुए।

इधर, दिल्ली में कमलनाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात हुई। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश और देश के राजनीतिक हालात पर उनसे चर्चा हुई।हम देखते हैं कि चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार क्या करते हैं।

कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में हार पर कहा कि प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग हुआ, लोगों को काफी पैसे दिए गए एमपी में, जिससे जनता बहक गई। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करेंगे। इस पर कमलनाथ ने कहा कि मैं उनसे बात नहीं करूंगा। बीजेपी उनसे बात कर रही है। अगर बीजेपी सोचती है कि नीतीश और नायडू घर बैठ जाएंगे तो ऐसा नहीं होने वाला है। यह मोदी सरकार नहीं है, यह एनडीए सरकार है। ये सभी एनडीए में एक साथ हैं, एनडीए में सबकी अपनी-अपनी हिस्सेदारी है।

 

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महायुति सरकार ने अपने दो साल पूरे कर लिए, विधानसभा चुनाव की तैयारी की तेज

मुंबई महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महायुति सरकार ने अपने दो साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *