Saturday , July 6 2024
Breaking News

Katni: पहले साथ बैठाकर पिलाई शराब, फिर चाकू, डंडे से कर दी हत्या

कटनी,भास्कर हिंदी न्यूज़/  बरही थाना क्षेत्र के बिचपुरा ददरा के पास बंद पड़ी खदान के किनारे हत्या कर बोरे में भरकर छिंदिया टोला निवासी भोला उर्फ विजय बर्मन का शव फेंके जाने के मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। मृतक की पत्नी के साथ पड़ोस के युवक के प्रेम संबंध थे और उसको लेकर वह आए दिन पत्नी से मारपीट करता था।

उसकी हत्या की योजना बनाई थी। घटना के दिन मृतक काे साथ में बैठाकर शराब पिलाई और उसके बाद हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने हत्या के मामले का खुलासा किया। सोमवार-मंगलवार की रात को बरही थाना के बिचपुरा ददरा टोला के पास एक बंद खदान के पास एक बोरी मिली थी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे खोला तो उसमें एक युवक का रक्तरंजित शव मिला। जिसके हाथ पैर गर्दन से रस्सी से बांधे गए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान छिंदिया टोला बरही निवासी भोला उर्फ विजय बर्मन पिता लल्ला बर्मन 32 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पीएम कराते हुए मामला जांच में लिया था। टीम बनाकर आरोपितों की तलाश शुरू की।

प्रेम संबंध को लेकर आए दिन करता था विवाद

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक की पत्नी ज्योति बर्मन का पड़ोस में रहने वाले कृष्ण उर्फ रजनू बर्मन पिता रमेश बर्मन 23 साल से पिछले दो साल से प्रेम संबंध चल रहा है।

जिसको लेकर मृतक विजय आए दिन शराब पीने के बाद पत्नी से रजनू का नाम लेकर विवाद करता था और मारपीट करता था। घटना से पूर्व भी इसी बात को लेकर विजय ने पत्नी से मारपीट की थी। जिसके चलते रजनू ने अपने साथी संजय बर्मन के साथ मिलकर भोला उर्फ विजय की हत्या की साजिश रची।

दोस्त ने शराब पीने के बहाने बुलाया

सोमवार की देर शाम योजना के मुताबिक रजनू के दोस्त संजय ने विजय को शराब पीने के बहाने बुलाया। दोनों ने मिलकर बिचपुरा में एक दुकान के पास बैठकर शराब पी और उसके बाद संजय मृतक को बहाने से पास के ही एक खेत में लगे आम के पेड़ के पास लेकर पहुंच गया। जहां पर दोनों ने फिर से शराब पी।

इस बीच रजनू मौके पर पहुंच गया और उसे देखकर भोला उर्फ विजय आक्रोशित हो गया और उसके साथ झूमाझटकी करने लगा। रजनू ने पहले से अपने पास रखी चाकू निकाली और भोला के गले में वार कर दिया। जिसमें वह गिर गया तो उसने खेत से डंडा निकालकर उसपर दनादन वार किए। जिसमें मौके पर ही विजय की मौत हो गई।

रातभर गड्ढे में दफनाकर रखा शव

घटना के बाद रजनू व उसका साथी संजय मिलकर घसीटते हुए विजय का शव धनीराम बर्मन के खेत में ले गए और वहां पर छोटे से गड्ढे में शव को डालकर फावड़ा से उसपर मिट्टी डालकर ढक दिया। दूसरे दिन रात को दोनों मौके पर पहुंचे और शव को गड्ढे से बाहर निकाला। साथ ही रस्सी से उसके हाथ पैर बांधे और बनियान से उसका चेहरा ढक दिया। साथ ही पन्नी में शव को लपेटकर उसे बोरी में भरकर सिल दिया।

पत्थर बांधकर खदान में फेंकने की थी योजना

आरोपित शव को बोरी में भरने के बाद उसे मोटरसाइकिल से लेकर बिचपुरा ददरा के पास बंद पड़ी खदान के पास लेकर पहुंचे थे। साथ में वे साड़ी लेकर गए थे ताकि शव को पत्थर से बांधकर उसे खदान में भरे गहरे पानी में फेंक दें।

दोनों उसे खदान में फेंकने पहुंचे थे, इसी बीच क्रेसर प्लांट का चौकीदार आ गया और दोनों बचने के लिए शव को खदान के किनारे फेंककर भाग निकले थे। पुलिस ने आरोपितों के घर में छिपाए चाकू, डंडा सहित मोटरसाइकिल को जब्त करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

About rishi pandit

Check Also

धार भोजशाला में दी जाए पूजा की इजाजत, जैन समुदाय ने HC से वापस ली याचिका; क्या बताया कारण

धार  भोजशाला-कमल मौला मस्जिद परिसर में जैन समुदाय के लिए पूजा करने के अधिकार की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *