Tuesday , July 2 2024
Breaking News

कंगना रनौत की जीत तय, कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा है और मुंबई वापस जाने पर करारा जवाब दिया

मंडी
लोकसभा चुनाव में जीत की ओर बढ़ती हुई कंगना रनौत ने विपक्ष कैंडिडेट विक्रमादित्य पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि वह अब कहीं नहीं जाएंगी किसी और को बस्ता पैक करके भागना पड़ सकता है।

लोकसभा इलेक्शन 2024 के नतीजों पर पूरी दुनिया की नजर है। वहीं फिल्मी दुनिया में इंट्रेस्ट रखने वाले लोग मंडी सीट पर नजरें गड़ाए हुए हैं। दोपहर 1 बजे तक के रुझानों के हिसाब से कंगना रनौत की जीत तय है। अब तक की मतगणना पर उनका बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा है और मुंबई वापस जाने पर जवाब दिया है। कंगना कहना है कि ओछी बातें करने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

चुनाव के नतीजों से उत्साहित कंगना ने एएनआई से बातचीत में कहा, खैर वो तो अब ओछी बातें करने का खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा। किसी महिला के बारे में इस तरह की ओछी बातें करना वो तो आज साफ हो रहा है। हमें जिस तरह से लीड मिली है, भारतीय जनता पार्टी को जो लीड मिली है, मंडी क्षेत्र से। मंडी की जनता ने बेटियों के अपमान को अच्छी तरह नहीं लिया है। जहां तक मेरे मुंबई जाने का सवाल है, मेरी तो ये जन्मभूमि है। यहां मैं लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगी। जिस तरह से मोदीजी का सपना है, सबका साथ सबका विकास मैंने हमेशा से कहा है कि उनकी सेना बनकर काम करूंगी। तो मैं कहीं नहीं जा रही, हो सकता है कि किसी और को अपने बस्ते पैक करके कहीं जाना पड़े। मैं कहीं नहीं जा रही। बता दें कि कंगना दोपहर 1  बजे तक वह 498714 (+ 74925) वोट्स पर थीं।  

क्या-क्य बोले थे विक्रमादित्य
विक्रमादित्य सिंह ने कहा था, कंगना अच्छी एक्ट्रेस हैं इसमें कोई दोराय नहीं। हमें नहीं भूलना चाहिए कि वह कॉन्ट्रोवर्सीज की क्वीन भी हैं। समय-सम पर वह जो बोलती रहती हैं, उन्हें लगता है कि इलेक्शन में ये बातें नहीं उठाई जाएंगी तो वह गलत हैं। उन्हें जनता को जवाब देना होगा। विक्रमादित्य ने कंगना के खानपान पर भी कमेंट किया था। वह बोले थे, कंगना की खाने-पीने की आदतों पर सोशल मीडिया पर काफी कुछ चल रहा है। वह हमारी दैवीय संस्कृति को बर्बाद कर रही हैं। जिन मंदिरों में वह गई हैं वहां की सफाई होनी चाहिए। ऐसा अपनी संस्कृति को बचाने वाले कई लोगों का कहना है।

राम से प्रार्थना करूंगा…
सिंह ने कहा था, मैं भगवान राम से प्रार्थना करूंगा कि वह पावन देव भूमि हिमाचल से वापस बॉलीवुड चली जाएं क्योंकि वह जीतेंगी नहीं, क्योंकि उन्हें हिमाचली लोगों के बारे में कुछ नहीं पता।

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महायुति सरकार ने अपने दो साल पूरे कर लिए, विधानसभा चुनाव की तैयारी की तेज

मुंबई महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महायुति सरकार ने अपने दो साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *