Tuesday , July 2 2024
Breaking News

हीरामंडी 2 की अनाउंसमेंट,फिर जमेगी महफिल, दिखेगी आजादी के बाद तवायफों के सिर उठाकर जीने की जंग

मुम्बई
संजय लीला भंसाली ने फैंस को गुडन्यूज दी है. अगर आप हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई वेब सीरीज 'हीरामंडी' देखकर मंत्रमुग्ध हो गए थे, तो खुश होने का वक्त आ गया है. मेकर्स ने 'हीरामंडी' सीजन 2 की अनाउंसमेंट की है.

अब बनेगी हीरामंडी 2
हीरामंडी सीजन 2 की अनाउंसमेंट के लिए मुंबई के कार्टर रोड पर 100 डांसर्स का फ्लैश मॉब रखा गया. जहां ये डांसर्स अनारकली सूट और घुंघरू बांधकर हीरामंडी के गानों पर परफॉर्म कर रही हैं. भीड़ ये अद्भुत नजारा देखकर सुपर एक्साइटेड है. हर कोई इस सीन को अपने कैमरे में कैद करना चाहता है. शानदार डांस को देख लोग हूटिंग कर रहे हैं. 'हीरामंडी' की फेमस गजगामिनी वॉक को भी रीक्रिएट किया गया. इस शानदार एक्ट को क्रुति महेश ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- महफिल फिर से जमेगी, हीरामंडी सीजन 2 जो आएगा.

क्या होगी सीजन 2 की कहानी?
अनाउंसमेंट वीडियो में बताया गया है कि 15 अगस्त 1947 को आजादी की जंग खत्म हुई. इन तवायफों की भी एक नई जंग शुरू हुई. एक नई दुनिया में सिर उठाकर जीने की जंग…  ये सब सीजन 2 में दिखाया जाएगा. संजय लीला भंसाली ने Variety को दिए इंटरव्यू में कहा कि सीरीज बनाने में काफी मेहनत लगती है. 2022 में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज के बाद से वो बिना ब्रेक के काम कर रहे हैं. सीरीज बनाने की जिम्मेदारी काफी बड़ी होती है.

सीजन 2 को कंफर्म करते हुए उन्होंने कहा- हीरामंडी 2 में लाहौर से महिलाएं फिल्मी दुनिया में आ चुकी हैं. बंटवारे के बाद ज्यादातर तवायफ लाहौर छोड़कर मुंबई और कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री में सेटल हो गई थीं. उनकी जर्नी अभी भी वही है. वो नाचती और गाती हैं. लेकिन इस दफा प्रोड्यूसर्स के लिए, नवाबों के लिए नहीं.

इससे पहले भंसाली ने कहा था 'हीरामंडी' जैसी सीरीज एक ही बार बनती है. कोई भी इसे दोबारा नहीं बना सकता, मैं भी नहीं. लेकिन लगता है लोगों के रिस्पॉन्स को देखने के बाद भंसाली का मन बदल गया. 'हीरामंडी' 1 मई को स्ट्रीम हुई थी, लेकिन 1 महीने बाद भी शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

खराब एक्टिंग पर ट्रोल हुईं शर्मिन

हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, ताहा शाह, इंद्रेश मलिक अहम रोल में दिखे. सभी किरदारों के काम की तारीफ हुई लेकिन शर्मिन को उनकी नो-एक्सप्रेशन एक्टिंग लिए जमकर ट्रोल किया गया. ऐसे में सीजन 2 में शर्मिन नजर आएंगी या नहीं, बड़ा सवाल है.
 

 

About rishi pandit

Check Also

43 वर्षीय श्वेता ने तिवारी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी हमेशा अपने क्लासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *