Sunday , July 7 2024
Breaking News

कंगना ने MP के कांग्रेस विधायक को दिया तीखा जवाब, बोलीं- राजपूत हूं, हड्ड‍ियां तोड़ देती हूं..!

Kangna ranaut:digi desk/BHN/बैतूल मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कंगना रनोट धाकड़ फिल्म के लिए एक्शन सीन की शूटिंग तो कर ही रहीं है, इसके साथ ही उनकी प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ जुबानी जंग भी चल रही है। पिछले दिनों यहां के विधायक और कमल नाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुखदेव पांसे ने कंगना पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर पलटवार करते हुए कंगना रनोट ने विधायक को मूर्ख करार देते हुए कहा कि मैं राजपूत हूं, क्या वह यह नहीं जानता कि मैं नाचती नहीं, हड्डियां तोड़ देती हूं।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि कंगना रनोट ने तीन कृषि कानूनों के विरोध में शामिल किसानों को आतंकवादी कहा था। इसके विरोध में कांग्रेस ने कंगना के खिलाफ बैतूल में प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया था। कंगना की टिप्पणी और पुलिस की कार्रवाई के विरोध में पिछले दिनों मुलताई से विधायक सुखदेव पांसे ने कहा था कि कंगना जैसी नाचने गाने वाली महिला किसानों पर अभद्र टिप्पणी करती है।

बालीवुड के बड़े सितारों पर भी निशाना साधा

इस ट्वीट के बहाने कंगना ने बालीवुड के कलाकारों पर भी निशाना साधा है। दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं इन अभिनेत्रियों की तरह नहीं हूं। मैं अपनी तरह की इकलौती हूं, जिसने फिल्मों में आइटम नंबर करने से मना कर दिया। खान और कुमार जैसे बड़े हीरो के साथ फिल्में करने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद पूरे ‘बुलीविडिया गैंग’ के पुरुष और महिलाएं मेरे खिलाफ हो गए। इससे पहले भी कंगना कई बार बड़े कलाकारों को निशाने पर ले चुकी हैं।

About rishi pandit

Check Also

दो दिन तक हुई झमाझम बारिश ने चारों-तरफ पानी-पानी कर दिया, बड़ौदा में तो बाढ़ जैसे हालात

श्योपुर, बड़ौदा, सोंईकलां जिले में दो दिन तक हुई झमाझम बारिश ने चारों-तरफ पानी-पानी कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *