Sunday , June 30 2024
Breaking News

बिहार में एनडीए के साथी जीतन राम मांझी ने इंडिया गठबंधन पर तीखा तंज कसा, कहा- सपने में PM पद की शपथ

नई दिल्ली
बिहार में एनडीए के साथी जीतन राम मांझी ने इंडिया गठबंधन पर तीखा तंज कसा है। मांझी ने अपने एक्स अकाउंट पर शनिवार हुई इंडिया अलायंस की मीटिंग पर निशाना साधा है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है कि चार जून की दोपहर तक इंडिया गठबंधन यह तय नहीं कर पाया कि हार का ठीकरा किसके सिर पर फोड़ना है। इसके आगे जीतन राम मांझी ने बधाई देते हुए यह भी लिख दिया कि आ रहे हैं मोदी जी ही। गौरतलब है कि शनिवार को आए एग्जिट पोल्स में एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है।

जीत का सपना देखने का दावा
गौरतलब है कि एक जून को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर इंडिया गठबंधन के दलों की एक बैठक हुई थी। इस बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। जिसमें से एक फैसला गठबंधन के नेताओं को एग्जिट पोल से जुड़े टीवी कार्यक्रमों में भेजने का था। जीतन राम मांझी ने इसी बैठक को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपनी एक्स पोस्ट में लिखा कि कल हुई इंडिया गठबंधन की बैठक में यह तय नहीं हो पाया कि हार का ठिकरा किस पर फोड़ना है। हां, यह तय जरूर हुआ कि 4 जून की दोपहर तक इंडिया गठबंधन में शामिल सभी दलों के नेता जीत का सपना देखते हुए सपने में ही खुद प्रधानमंत्री पद की शपथ दिला लें। इसके आगे उन्होंने लिखा कि वैसे आ रहे हैं मोदी जी ही। जीत की अग्रिम बधाई।

एग्जिट पोल के आंकड़े
गौरतलब है कि एक जून को अंतिम चरण के चुनाव के बाद एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आए हैं। लगभग सभी एग्जिट पोल में अगली सरकार भी एनडीए की ही बनती बताई जा रही है। कुछ एग्जिट पोल में तो एनडीए को चार सौ से अधिक सीटें मिलने के भी दावे किए गए हैं। वहीं, इंडिया गठबंधन 150 सीटों से आगे जाता दिखाई नहीं दे रहा है। इस बीच राहुल गांधी समेत इंडिया गठबंधन के कई नेताओं ने दावा किया है कि उन्हें 295 सीटें मिल रही हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की रिहाई की मांग को लेकर BJP मुख्यालय के निकट प्रदर्शन किया

नई दिल्ली आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *