Friday , June 28 2024
Breaking News

विपक्ष को दिया करारा जवाब- हीटवेव में CM भजनलाल ने छोड़ा AC रूम, लोगों का दुख दर्द जानने के लिए सड़क पर उतरे

जयपुर
प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा ने भरतपुरी अंदाज में बुधवार को पूर्व सीएम अशोक गहलोत व विपक्ष को करारा जवाब दिया है। मुख्यमंत्री आवास और कार्यालय छोड़कर भजनलाल शर्मा लोगों का दुख दर्द जानने के लिए लू के थपेड़ों के बीच सड़क पर उतर आए हैं।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सिर पर गमछा बांधा और सड़क पर निकल पड़े। कहीं उन्होंने जनता का दुख दर्द जाना तो कहीं सरकारी दफ्तरों में जाकर हालात का जायजा लिया। कहीं अफसरों को फटकारा तो कहीं उनकी हौसला अफजाई कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उनका मकसद था कि भीषण गर्मी में लोगों को राहत मिलनी चाहिए। अफसर भी एसी रूम में बैठने की बजाय फील्ड में जाएं, अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और लोगों को राहत पहुंचाएं। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रामनिवास बाग पर पंप हाउस में पानी वितरण की व्यवस्था देखी। इस मौके पर उन्होंने पक्षियों के लिए परिंडे बांधने और दाना पानी की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि विपक्ष केवल एसी कमरों में बैठकर ट्वीट कर रहा है। इससे लोगों को राहत नहीं मिल सकती। जनता का दुख दर्द जानना है तो ग्राउंट जीरो पर जाना पड़ता है।

About rishi pandit

Check Also

दिल्ली की सड़कों पर जलभराव नाव की सवारी करने निकले बीजेपी के पार्षद

नई दिल्ली पहली बारिश के बाद ही दिल्ली का हाल बेहाल हो गया है। शुक्रवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *