Sunday , July 7 2024
Breaking News

गया-बिहार में चलती ट्रेन के सामने अचानक आने से युवती गंभीर घायल, लोगों ने बताया आत्महत्या की कोशिश

गया.

गया में पटरी पर चली आ रही ट्रेन के सामने आई युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना की सूचना के बाद रेल पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल युवती को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। जहां डाक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। लेकिन, युवती की हालत नाज़ुक है। लोगों का मानें तो युवती आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के सामने आई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक गया-कोडरमा ग्रैंडकॉर्ड रेलखंड पर बुधवार की अहले सुबह एक युवती ट्रेन की चपेट में आ गई। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स घटनास्थल पहुंची और युवती की इलाज के लिए अस्पताल ले गई है। युवती की इलाज जारी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक युवती की हालत नाज़ुक बनी हुई है। हालांकि, अस्पताल में मौजूद डाक्टरोंं द्वारा इलाज किया जा रहा है।

आत्महत्या करने के लिए युवती आई ट्रेन के सामने
स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती गया शहर के छोटकी नवादा मोहल्ला की रहने वाली है। स्थानीय लोगों की मानें तो युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है। लोगों ने बताया कि बागेश्वरी गुमटी के पास गया जंक्शन की ओर आ रही एक मालगाड़ी के सामने अचानक युवती आ गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस स्थान पर तीसरी रेल लाइन के पास कुछ महिलाएं बैठी हुई थीं। उसी वक्त एक युवती आई और कुछ पल बैठी। एक महिला ने उससे पूछा कि वह कहां की रहनेवाली है? और इधर किस लिए आई है। इसी बीच मानपुर की तरफ अप लाइन पर आ रही एक मालगाड़ी के आगे कूद गई। इसके बाद सूचना स्थानीय लोगों ने आरपीएफ़ को दी। आरपीएफ मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई।

About rishi pandit

Check Also

ब्रिटेन में सर्वोच्च सदन के चुनाव से लगातार दूसरी बार गोरखपुर का कनेक्शन जुड़ा, चुने गए इस सांसद की गोरखपुर में है ननिहाल

गोरखपुर ब्रिटेन में सर्वोच्च सदन के चुनाव से लगातार दूसरी बार गोरखपुर का कनेक्शन जुड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *