Tuesday , July 2 2024
Breaking News

मोदी गए अब…चार जून के बाद ‘इंडिया’ गठबंधन केंद्र में सरकार बनाएगा : लालू यादव

पटना
राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री के ‘‘परमात्मा द्वारा भेजे जाने'' संबंधी बयान पर चुटकी ली और दावा किया कि चार जून के बाद ‘इंडिया' गठबंधन केंद्र में सरकार बनाएगा। लोकसभा चुनाव के नतीजे चार जून को घोषित किए जाएंगे।

"सरकार हमलोगों बनेगी"
लालू यादव ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मोदी अपने को ‘‘अवतार'' कहते हैं। वह (मोदी) कहते हैं कि वह जैविक नहीं बल्कि ‘‘अवतार'' हैं। हमें जल्द ही नतीजे पता चल जाएंगे। मोदी गए अब।'' यह पूछे जाने पर कि चार जून को क्या होगा, राजद सुप्रीमो ने कहा, ‘‘सरकार हमलोगों (इंडिया गठबंधन) की बनेगी।'' इससे पहले दिन में राजद सुप्रीमो ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) पर तीसरी बार सत्ता में लौटने पर संविधान को बदलने और आरक्षण समाप्त करने का इरादा रखने का आरोप लगाया।

''मोदी जी एंड कंपनी' को संविधान से नफरत''
मंगलवार को ‘एक्स' पर एक पोस्ट में लालू ने लिखा, ‘‘हमारे संविधान निर्माता पूजनीय बाबा साहब डॉक्टर भीमराव आंबेडकर एवं मान्यवर कांशीराम जी का एवं उनके विचारों का ताउम्र तिरस्कार करने वाले भाजपा और भाजपाई संविधान और आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं। बाबा साहब ने ही संविधान लिखा है, इसलिए ‘मोदी जी एंड कंपनी' को संविधान से नफरत है।''

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान सरकार को बजट सत्र में घेरेगी कांग्रेस, गहलोत का ‘बेरोजगारी भत्ता’ बना बड़ा मुद्दा

जयपुर. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके आरोप लगाया था कि भजनलाल सरकार न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *