Friday , July 5 2024
Breaking News

डोंगरगढ नपा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

०६
 

डोंगरगढ़

डोंगरगढ नपा अध्यक्ष सुदेश मेश्राम के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आ गया है, अध्यक्ष से नाराज चल रहे कांग्रेसी पार्षदों ने कथित रूप से भाजपा पार्षदों के साथ हाथ मिला लिया है। नगर पालिका के 14 पार्षदों ने अध्यक्ष को हटाने के लिए कलेक्टर को पत्र सौंपा है। अगले 10 दिनों में नगर पालिका की कुर्सी को लेकर काफी उठापटक रहेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्टर के समक्ष भाजपा के 14 पार्षदों ने धारा 43 (क) छत्तीसगढ़ नगर पालिका अधिनियम 2019 का हवाला देते क्षेत्र में 6 बुनियादी समस्याओं को गिनाते इस अविश्वास प्रस्ताव लाया है। भाजपा पार्षदों की माने तो पालिका अध्यक्ष सुदेश मेश्राम द्वारा साढ़े 4 साल के शासनकाल में कमीशनखोरी को चरम पर रखा गया।

पार्षद ने कलेक्टर को दिए पत्र में शहर के स्वच्छता अभियान पर भी सवाल किया। उन्होंने पत्र के माध्यम से कलेक्टर को बताया कि अध्यक्ष के नाकामी के कारण ही पालिका में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना में हितग्राहियों के खाते में किस्त डालने में भी पक्षपाती रूप अपनाया गया । इन्हीं सब मुद्दों को लेकर भाजपा पार्षदों में काफी ज्यादा असंतोष था। जिस कारण ही यह अविश्वास प्रस्ताव उनके द्वारा लाया गया है।

About rishi pandit

Check Also

ढिल्लन व अरविंद सिंह 6 जुलाई तक ईडी की रिमांड पर

रायपुर  2161 करोड़ के शराब घोटाले में एक बड़ी कार्रवाई के तहत ईडी ने दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *